बदायूं l जिले के हजरत गंज गांव में आए दिन पशुओं पर क्रूरता देखी जा रही है। हजरत गंज निवासी हिमांशी शर्मा पुत्री सतपाल शर्मा जो की लगभग 6 वर्षों से चोटिल और लाचार पशुओं की सेवा का काम कर रही हैं।उनकी इस सेवा को रोकने के लिए स्थानीय लोगों ने उसे परेशान करना शुरू किया, कुछ लड़के उसके सामने ही कुत्तों को मरना शुरू कर देते थे। जिस पर हिमांशी ने उनके खिलाफ एफआईआर करा दी, इस बात से स्थानीय लोग चिड गए और उसे हर तरह डरा धमका के समझौता करा दिया। समझौते के बाद भी वो लोग नहीं माने और एक फीमेल डॉग को मौत के घाट उतार दिया। इस पर हिमांशी ने उन सबसे कहा की अब वो इस बात को लेके कोर्ट तक जाएंगी। उसकी इस बात से विपक्ष के लोगों ने होली वाले दिन उसके घर के सामने काफी देर तक डी जे बजाया और उसके घर पर पथराव किया, डंडो से उसका दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, विरोध करने पर सबके साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी देने लगे।
हिमांशी ने इस सबसे परेशान होकर माननीय मेनका संजय गांधी जी से मदद कि गुहार की। जिस पर मेनका गांधी जी ने अपने प्रतिनिधि विकेंद्र शर्मा को सारी बात बताई और उन्हें इस केस को हैंडल करने को कहा। विकेंद्र ने उझानी के इंस्पेक्टर से बात करके उन सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा कराने का निर्णय लिया। पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा का कहना है कि पशुओं के प्रति क्रूरता को किसी भी तरह से बरदाश्त नहीं किया जाएगा। पशुओं के प्रति क्रूरता करने वालो के प्रति सख्त कार्यवाही की जाएगी।
उझानी कोतवाली पुलिस ने इस पूरे मामले में दोषियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी