सहसवान। बताते चलें कि समाजसेवी व पूर्व जिला पंचायत सदस्य हाफिज इरफान के मुहल्ला नवादा स्थित आवास पर नवनिर्वाचित सभासद नगर पालिका परिषद सहसवान के युवा चेहरे वार्ड नं 7 मुहल्ला शाहवाज़पुर से शाहरुख सफदर ख़ान व वार्ड नं 21 चौधरी मुहल्ला से ज़फ़र इक़बाल उर्फ नम्मू मिर्जा़ को हाफ़िज़ इरफान व उनके साथियों द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया व मिठाई खिलाकर मुबारकबाद पेश की गई। दौनो नौजवान सभासदों को बधाई देते हुए हाफ़िज़ इरफान ने कहा कि अच्छे नौजवानों का राजनिति में आना भारत के अच्छे भविष्य का संकेत है भारतीय लोकतंत्र में जनता जनार्दन ही सर्वोपरि है और जनता ने ही आप लोगों को निर्वाचित कर ये सिद्ध किया है कि वो आपसे अपने वार्ड गली मुहल्ले की साफ़ सफाई, पथ प्रकाश व अन्य जनहित के महत्वपूर्ण मामलात को उठाने और निभाने की जिम्मेदारी आपको सोंपी है।

लिहाज़ा जनता जनार्दन के भरोसे और विश्वास पर आप खरे उतरेंगे में ऐसी आशा और विश्वास रखता हूं। नवनिर्वाचित सभासद शाहरुख सफदर ख़ान ने कहा कि मेरे मुहल्ले के लोगों ने मेरे वालिद पूर्व सभासद सफदर ख़ान की खिदमत गुज़ारी दैखते हुए मुझ पर भी विश्वास रखते हुए मौक़ा दिया है में वार्ड वासियों की सेवा में कोई कोताही नहीं बरतूंगा। युवा मेंबर ज़फ़र इक़बाल ने कहा कि वार्ड वासियों ने मेरे सरल और सहज व्यक्तित्व को देख कर वोट किया है।

मैं जनता की उम्मीदों पर हर परिस्थिति में हाजि़र रहूंगा ।इस मोके पर मुकर्रम अंसारी, अनवर खां, इरशाद मलिक सलमान बोबी,रजी अहमद राजू राईन, गुड्डू भाई, आदि ने भी सभासदों को माल्यार्पण कर बधाई दी।
रिपोर्ट सैयद तुफैल अहमद