बदायूँ।उझानी बदायूँ आज कांग्रेस की स्टार प्रचारक और किसान नेता कुमारी पूनम पंडित ने पूर्वन 11:00 बजे जिले की सीमा में सर्वप्रथम में रोड शो करके राजवीर सिंह यादव के समर्थन में यादव धर्मशाला पर एक जनसभा कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे और अपील की हेलो हेलो कार्यकर्ता कि कांग्रेस की प्रत्याशी अपराहन 2:00 बजे उझानी नगर पालिका परिषद के प्रत्याशी इशरत जहां के पक्ष में मुझे उझानी शहर में रोड शो करके नई बस्ती में एक जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी के वोट मांगे। कांग्रेस की स्टार प्रचारक किसान नेता कुमारी पूनम पंडित ने बदायूं अपराह्न 4:00 बजे लालपुल दास पेट्रोल पंप से रोड शो शुरू किया लंबे काफिले कारों के साथ मथुरिया चौक, नेहरू चौक, खैराती चौक, शास्त्री चौक होते हुए रोड शो लावेला परशुराम चौक कांग्रेस कार्यालय पर आकर समाप्त हुआ। कांग्रेस कार्यालय में कुमारी पूनम पंडित ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज बदायूं शहर में जब घूम रही थी। तो शहर की मुख्य बाजार की सड़क को नदी के रूप में देखा तो मुझे बहुत आश्चर्य हुआ मैं सोचती हूँ कि आज मुख्यमंत्री यहां पर आए थे तो उनका मुख्य बाजार से भी होकर गुजरना था तो देखते ही बदायूँ में क्या विकास हो रहा है। किसान नेता पूनम पंडित ने कहा कि मैंने कई महीने दिल्ली का बॉर्डर पर रह कर किसानों ने की लड़ाई लड़ी है और आज भी अपने मत अधिकार का प्रयोग करके आप शहर को इस जलभराव की समस्या से उभरने के लिए माधवी साहू को वोट देंगे तो निश्चित रूप से यह शहर आपको शहर के रूप में दिखाई देगा ,उन्होंने कहा की अगर आप लोगों ने माधवी साहू को बदायूं नगर पालिका का अध्यक्ष चुना तो मैं आपसे वादा करती हूँ कि मैं आपसे वोट के मांगने आई हूँ तो निश्चित रूप से एक दिन उस सड़क पर जरूर आऊंगी और माधवी साहू से भी कहूंगी की जल भराव शहर में नहीं होना चाहिए ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओंकार सिंह ने कहा की आज शहर में समस्याएं अत्यंत विकराल है। अगर उन समस्याओं से निजात पहना है। तो कांग्रेस की कैंडिडेट माधवी साहू को वोट करें और यहां का नगर पालिका अध्यक्ष चुनकर भेजे। इस अवसर पर कांग्रेस के नगर पालिका परिषद के प्रत्याशी माधवी साहू ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा की एक बार अगर आप मुझे मौका देंगे तो मैं आपकी अपेक्षा के अनुरूप शहर और आपकी सेवा के लिए हर समय तत्पर पर रहूंगी।

जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सुरेश राठौर, उपाध्यक्ष वीरेश तोमर, महासचिव डॉ राम रतन पटेल, महासचिव रजनी सिंह, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सुनीता सिंह, उपासना सिंह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य इगलास हुसैन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सोहन पाल साहू, मुन्ना लाल सागर,अशोक कश्यप प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य और कांग्रेस के अध्यक्ष मोरपाल प्रजापत एससी एसटी कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मुनेंद्र कनौजिया हैदर अब्बास उपहार रस्तोगी हाजी नासिर अली सोशल मीडिया के प्रदेश महासचिव आकाश पाठक सचिव शशांक राठौर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अरबाज राजी कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी मियां ने किया।