आज युवा संकल्प सेवा समिति के तत्वधान में नगर पालिका चुनाव को लेकर एक जन जागरूकता अभियान चलाया गया व संस्था के सचिव पुनीत कुमार कश्यप एडवोकेट अधिक से अधिक मतदान करने की शपथ दिलाई गई। विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता संस्था के उपाध्यक्ष योगेश पटेल ने की व संचालन योगेंद्र सागर ने किया।

पुनीत कुमार कश्यप एडवोकेट ने कहा कि युवा शक्ति ही भारत को विश्व गुरू बनाने में सक्षम है। इसलिए मतदान में भी युवाओं की सहभागिता अधिक से अधिक होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाली 11 मई को नगर पालिका परिषद के चुनाव में प्रशासन के निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव कराने में व मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सहयोग प्रदान करें और अपने आस पड़ोस में लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करें।
संस्था के उपाध्यक्ष योगेश पटेल ने कहा कि सभी युवाओं का मत है कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत की आधारशिला वयस्क मताधिकार है। त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव एवं नगरीय निकायों के चुनाव हों या विधानसभा, लोकसभा के चुनाव सभी में भारतीय मतदाताओं ने निर्भीकता, निष्पक्षता, विवेक के साथ अपने मत की शक्ति का प्रयोग किया है और भारत को सशक्त बनाने में योगदान दिया है।इस अवसर पर धर्मवीर सिहं अंकित राठौर मुनीश वर्मा राजेंद्र शाक्य मनी कश्यप केन्द्रभान सिंह सोनू सागर नरेश कश्यप आदि उपस्थित रहे ।