बदायूँ। नगर पालिका परिषद की प्रत्याशी माधवी साहू ने रजी चौक, ब्राह्मपुर,गद्दी चौक मुहल्लों का भ्रमण करते हुए जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान उपस्थित शहर वासियों से वार्ता करते हुए उन्होंने आश्वासन दिलाया मैं और मेरा समाज एक सेवा भाव से आपके बीच वोट मांगने आए हैं और अगर मैं आपके द्वारा नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष चुनी जाती हूँ तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि नगर पालिका में कोई भ्रष्टाचार नहीं होगा।जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि आप सभी साथियों से अनुरोध है कि कल हमारी स्टार प्रचारक कुमारी पूनम पंडित आ रही है जो की 3:30 बजे से लालपुल से अपना रोड शो प्रारंभ करेंगे और कांग्रेस कार्यालय पर समाप्त करेंगे आप सभी सादर आमंत्रित हैं।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी वफाती मियां च ने कहा की शहर कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है की रोड शो के दौरान अपरानह 3:00 बजे लालपुल दास पेट्रोल पंप पर पहुंचने की कृपा करें। इस अवसर पर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सुनीता सिंह जिला महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती रमा सिंह जिला महिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष श्रीमती उपासना सिंह कुमारी शिवानी साहू सहजल साहू छोटू बादल नूर बानो विनीता साहू जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव डॉ राम रतन पटेल रामचंद्र मौर्य जी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य इगलास हुसैन ने भी जनसंपर्क कर कांग्रेस और माधवी साहू को वोट मांगे।


जिलाध्यक्ष ने सभी कांग्रेसजनों को सूचित किया कि 7 मई रविवार को समय अपराहन 3:30 बजे स्थान दास पेट्रोल पंप लालपुल से कांग्रेस की स्टार प्रचारक किसान नेता पूनम पंडित का नगर पालिका परिषद से कांग्रेस की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी माधवी साहू के द्वारा एक रोड शो का आयोजन किया गया यह रोड शो लालपुल से गोपी चौक नेहरू चौक खैराती चौक शास्त्री चौक सुभाष चौक से छ सड़का होते हुए पार्टी कार्यालय पर समापन किया जाएगा। सभी सम्मानित साथियों से अनुरोध है कि वह अपने आप अपने अपने वाहन के साथ इस रोड शो में शामिल होकर कांग्रेस पार्टी और माधवी साहू जी को मजबूत करने में अपना सहयोग दे।