बदायूँ। सहसवान नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व चेयरमैन हाजी नूर उददीन कहा कि मैंने हमेशा नगर में सिर्फ चौमुखी विकास की राजनीति की है और भविष्य में भी विकास की बात करुंगा। इसलिए जनता मेरे साथ है। मेरी जनता से अपील है हमारा चुनाव चिन्ह हल को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं।

नगर में सौंदर्यीकरण और विकास पर एक नजर

पूर्व चेयरमैन निर्दलीय प्रत्याशी हाजी नूर उददीन ने अपने कार्यकाल में सौंदर्यीकरण और विकास की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 2012 से 17 तक नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला जिसमें नगर पालिका की 24 बीघा जमीन का कब्जा मुक्त कराकर नगर पालिका द्वारा सहस्त्रबाहु किले को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया और उसका सौंदर्यीकरण कराकर पिकनिक और मौज मस्ती व खाने-पीने के लिए दुकानों का निर्माण कराया गया।
नगर के चौराहों,मोहल्लों और सार्वजनिक स्थलों पर 45 ठंडे पानी के पियाऊ लगवाए गए।
पन्नालाल इंटर कॉलेज के लिए 10 कमरों का निर्माण कराया गया।जिससे छात्र छात्राएं को धूप और बारिश में कोई परेशानी न हो। नगर पालिका की 21बीघा जमीन दान में देकर जिले में एक ऐसा डिग्री कॉलेज बनवाया जहां नगर की छात्र-छात्राएं सभी विषयों की शिक्षा प्राप्त कर सकें और उन्हें नगर से बाहर न जाना पड़े।

नगर की सड़कों व चौराहों का सौंदर्यीकरण कराकर और रोड़ पर पूरे नगर में सोलर लाइटें लगवाई जिसे जनता को बिजली जाने के बाद कोई परेशानी न हो।
नगर पालिका में कर्मचारियों की बैठने की व्यवस्था नहीं थी। कर्मचारियों को अलग अलग बैठने के लिए ऑफिस और तीन गेस्ट हाउस का निर्माण कराया था।
अपने कार्यकाल में गरीबों का टैक्स माफ किया था। और अपनी जेब से टैक्स जमा किया था।अब गरीबों टैक्स माफ किया जाएगा,अमीरों और व्यापारियों का टैक्स बैलेंस किया जाएगा। अगर जानता मुझे नगर पालिका चेयरमैन चुनकर भेजती है तो नगर पालिका की जमीन को चिन्हित करके खेल स्टेडियम और शिक्षा के नए आयाम दिए जाएंगे इसमें गरीबों के बच्चों को शिक्षा मुक्त होगी।