300 बेड हॉस्पिटल में तैनात संविदा कर्मियों को हटाए जाने के विरोध में आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल सी.एम.एस से मिला और सभी संविदा कर्मियों को कोरोना वायरस समाप्त होने तक तत्काल प्रभाव से बहाल करने की मांग की ।

प्रवक्ता मयंक शुक्ला मोंटी ने बताया की इन सभी संविदा कर्मियों की नौकरी के विज्ञापन से लेकर साक्षात्कार तक सारी प्रक्रिया सरकारी संस्थाओं द्वारा किए जाने के बाद जिस प्रकार से इन कर्मचारियों को प्राइवेट हाथों में दिया गया वह पूर्णता गलत है यह सभी कर्मचारी पूरे 1 साल से कोविड-19 के पेशेंट को का ख्याल रख रहे हैं और यह पूरी तरीके से तकनीकी रूप से परिपक्व हैं इस पूरे प्रकरण से देश और प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार का दोहरा मुखौटा भी सामने आता है. जिसमें इन सभी संविदा कर्मियों को कोरोना वॉरियर्स कह के सम्मानित करने की बात की मगर यथार्थ में आज उनकी नौकरी ही समाप्त कर दी । इसीलिए इन सभी संविदा कर्मचारियों को पुनः बहाल किया जाना चाहिए अन्यथा समाजवादी पार्टी कर्मचारियों के हित में अपनी मांगों को लेकर आगे विरोध प्रदर्शन करेंगी ।


इस मौके पर मुख्य रूप से मयंक शुक्ला जयप्रकाश भास्कर गौरव जयसवाल कलीमुद्दीन भारती चौहान शमयून खान कमल साहू गोविंद सैनी मौजूद रहे ।