बदायूँ।एक किन्नर ने चेयरमैन पद की लिए नगर पंचायत कुंवरगांव से नामांकन करा दिया है। किन्नर रज्जो ने निर्दलीय दावेदारी पेश की है और समाज में बदलाव लानी चाहती हैं। उनकी पहली प्राथमिकता कस्बे का विकास करना। सुदर्शन न्यूज़ चैनल की टीम से बात करने पर पता चला कि कई राजनैतिक पार्टियों के फोन आ रहे है कोई कह रहा है कि हमारी पार्टी से टिकट लेकर लड़ो कोई कह रहा है। हमारी पार्टी से टिकट लड़ो मगर उन्होंने साफ इंकार कर दिया है।मैं अपने बल पर निर्दलीय चुनाव लडूंगी और कस्बे की जनता मेरे साथ है। अभी का हमारे लिए सहयोग मिल रहा है।


कुंवरगांव नगर पंचायत में किन्नर रज्जो पिछले करीब 25 सालों से निवास कर रही निर्दलीय प्रत्याशी चेयरमैन पद के लिए गुरुवार को नामांकन कर दिया है। किन्नर समाज के साथ रहतीं हैं। उन्होंने बताया कि किसी भी पार्टी से टिकट नही मांग रही हूं इसलिए निर्दलीय चुनाव में खड़ी हुई। वो शिक्षा और समाजिक क्षेत्र में काम करना चाहती हैं।रज्जो ने आठवीं कक्षा तक शिक्षा हासिल की है उनका जन्म जनपद बुलंदशहर के गांव लालनेर में हुआ था। परिवार में विपिन और देवेंद्र दो भाई और उनकी पत्नियां हैं। माता रामवती जीवित हैं, जबकि पिता का देहांत हो चुका हैं। रज्जो कुंवरगांव नगर पंचायत में पिछले करीब 25 वर्षों से रह रही है और किन्नर समाज के साथ जीवन-यापन कर रहीं हैं।
समाज सेवा की बात की जाए तो उन्होंने लाॅकडाउन के समय आसपास के गांवों में लोगों के बीच जाकर जरूरतमंदों को राशन और पैसों से भी मदद की थी। उन्होंने बताया कि किसी पार्टी से टिकट नहीं मांगा वो निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत हासिल करना चाहती हैं।शिक्षा और समाज के लिए काम करेंगी।
मूलरूप से अब कस्बा कुंवरगांव के मोहल्ला नई बस्ती निकट होली चौक में रहती है उन्होंने चेयरमैन पद के लिए उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने बताया कि कुंवरगांव में जल निकासी की व्यवस्था नहीं है। बारिश में हालात बहुत खराब हो जाते है। खुद के घर के पीछे ही जलभराव और दीवारों में सीलन आ जाती है। उनका लक्ष्य सर्व समाज के लोगों को अच्छा वातावरण देने के साथ विकास के पथ पर आगे ले जाने का है। उन्होंने कहा कि कस्बे में शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे शिक्षण संस्थान की पहल करने की विशेष बात कही, ताकि क्षेत्र में कोई भी बच्चा अच्छी शिक्षा से वंचित ना रह सके।