ईद उल फितर के दृष्टिगत जनपद में जलापूर्ति एवं विद्युत व्यवस्था तथा साफ-सफाई की रहे उचित व्यवस्था………. जिलाधिकारी

शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाएं त्यौहार….. पुलिस अधीक्षक

सम्भल।आज अलविदा जुम्मे की नमाज एवं आगामी ईद-उल-फितर त्यौहार को जनपद में सकुशल,शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण मनाए जाने के दृष्टिगत जिलाधिकारी मनीष बंसल एवं पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र के द्वारा नगर संभल का भ्रमण करते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। 
भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी ने मस्जिद के आस-पास साफ-सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा उन्होंने उपस्थित लोगों से वार्ता की। और पुलिस अधीक्षक ने पुलिस विभाग को त्यौहारों के अवसर पर विशेष सर्तकता बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने तैनात पुलिस बल को लगातार भ्रमणशील रहने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि कहीं पर किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो तुरंत उच्चाधिकारियों को अवगत कराना सुनिश्चित करें। एवं जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को नियमित रूप से जलापूर्ति तथा अधिशासी अभियंता विद्युत को निर्बाध विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। तथा जिलाधिकारी ने ईद उल फितर को ध्यान में रखते हुए जनपद में साफ सफाई कराने के विशेष निर्देश दिये। 
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा ,अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश्चन्द, उप जिलाधिकारी संभल सुनील कुमार त्रिवेदी, क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार एवं संबंधित अधिकारी तथा भारी पुलिस बल उपस्थित रहे।
सम्भल से खलील मलिक