सड़कों के माध्यम से जनपद के नागरिकों को मिलेगी बहुत बड़ी राहत…. माननीय मंत्री जी

जनपद में विकास के लगेंगे पंख, भविष्य में विकास के और अन्य कार्य भी किए जाएंगे…. माननीय मंत्री जी

सम्भल। आज आईटीआई कॉलेज चंदौसी में माननीय राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) माध्यमिक शिक्षा उत्तर प्रदेश सरकार श्रीमती गुलाब देवी जी के कर कमलों से जनपद में 29 सड़कों का लोकार्पण एवं 8 सड़कों का शिलान्यास किया गया।
 जिसमें जिलाधिकारी मनीष बंसल ने कहा कि आज जनपद में बहुत ही हर्ष का अवसर है कि आज जनपद में माननीय मंत्री जी द्वारा 29 सड़कों का लोकार्पण एवं 08 सड़कों का शिलान्यास किया गया। और जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद संभल मंडल में मूल संरचनाओं से पिछड़ा हुआ है और उन्होंने बताया कि सड़कों के प्रस्ताव प्रशासन द्वारा शासन को भेजे जाते हैं पर उन प्रस्तावों पर समय पर जनप्रतिनिधियों के द्वारा संज्ञान लेते हुए अनुमोदन प्राप्त कराने में बहुत बड़ा योगदान रहता है आज माननीय मंत्री जी के प्रयासों का ही परिणाम है  कि जनपद में नई सड़कें प्राप्त हुई हैं और उन्होंने कहा कि माननीय मंत्री जी के विकास के लिए प्रयास जारी रहेंगे। 
 माननीय मंत्री जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि जनपद को विकास के क्षेत्र में आगे ले जाना है तथा उन्होंने कहा कि जनपद में मंडी, गन्ना विभाग एवं लोक निर्माण विभाग के माध्यम से सड़कें बनाई जाएंगी उन्होंने कहा कि जनपद में विकास के लिए जो सड़कें मिली हैं उनसे जनपद को बहुत बड़ी राहत मिलेगी एवं जनपद में सड़कों का जाल बिछ जाएगा जिससे जनपद में विकास के पंख लगेंगे एवं भविष्य में भी विकास के और अन्य कार्य भी किए जाएंगे। माननीय राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार माध्यमिक शिक्षा उत्तर प्रदेश शासन श्रीमती गुलाब देवी जी एवं जिला अध्यक्ष भाजपा ओमवीर सिंह खड़ग वंशी एवं जिलाधिकारी मनीष बंसल तथा मंच पर उपस्थित अन्य जनप्रतिनिधियों ने बटन दबाकर लोकार्पण एवं शिलान्यास का कार्य किया। 
इस अवसर पर जिला प्रभारी भाजपा राजा वर्मा, पूर्व विधायक सत्येंद्र जी, पूर्व एमएलसी परमेश्वर लाल सैनी, कमल कुमार वार्ष्णेय, फूल प्रकाश एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। 

सम्भल खलील मलिक की रिपोर्ट