दरोगा पर रुपए मांगने व हिन्दू संगठन को गाली देने का आरोप

बदायूँ।शहर में हर जगह चौराहे पर पुलिस बिना हेल्मेट वाहन चालकों का चालान करती नजर आ रही‌ है ।जिसमे पुलिस पर समय समय पर आरोप भी लगते नजर आते हैं ।
आज दिन शुक्रवार को बाइक चैकिंग के दौरान एक युवक ने शहर के इंद्रा चौक पर हाईवोल्टेज ड्रामा किया । जहां युवक अर्पित पटेल अपने आप को हिंदू युवा वाहिनी का जिलाध्यक्ष बताते हुए बताया कि वह उधर से गुजर कर अस्पताल जा रहे थे।तभी इंद्रा चौक पर चैकिंग के दौरान दरोगा रामसेवक राठौर ने उन्हें रोक लिया क्योंकि वह हेल्मेट नहीं लगाए थे ।आरोप है कि दरोगा ने चालान न करने के एक हजार रूपए मांगे जब उसने पैसे नहीं दिए तो दरोगा ने हिंदू संगठन को गालियां दी ।इसी बात को लेकर अर्पित पटेल बीच चौराहे पर हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगे और चौराहे पर बैठ गए।

जिससे दोनों तरफ जाम की स्थिति पैदा हो गई। सूचना पर सिविल लाइन इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई व टीएसआई भी पहुंच गए ।काफी देर तक पुलिस से नोंक-झोंक होती रही और काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला। पुलिस ने अर्पित पटेल को गाड़ी में बैठाकर थाने ले जाने की कोशिश भी की लेकिन अर्पित पटेल के पक्ष में कई युवा उतर आए और पुलिस से नोंक-झोंक चलती रही । पुलिस ने अर्पित पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने धमकी‌ तक दे डाली ।जिसके बाद सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया ।

इस संबंध में सीओ सिटी आलोक मिश्रा का कहना है कि चैकिंग दौरान एक युवक से किसी बात को लेकर कोई बात हो गई थी मौके पहुंचकर मामला शांत करा दिया ।