सम्भल। हैल्थ महकमे के फार्मेसिस्ट ने पत्रकारों पर अशोभनीय टिप्पणी की है जिसका पत्रकारों ने विरोध करते हुए पुलिस प्रशासन से कार्यवाही की मांग की पत्रकारों की एकजुटता के बाद फार्मेसिस्ट बैक फुट पर आ गया और उसने कैमरे के सामने माफी मांगी है।

वीओ-मामला गुन्नौर सीएचसी से जुड़ा है।जहां मंगलवार को फार्मेसिस्ट ने सपा विधायक के सार्वजनिक रूप से पैर छुए थे।
प्रिंट इलैक्ट्रानिक के कई संस्थानों ने पद की गरिमा भूल कर चरणवंदना करने वाले फार्मेसिस्ट दीपक यादव की प्रमुखता से खबर दिखाई थी। खबर से नाराज फार्मेसिस्ट ने सोशल मीडिया पर पत्रकारों की तवाइफों से तुलना करते हुए अभद्र टिप्पणी की।जिसका पत्रकारों ने विरोध जताया तथा गुन्नौर कोतवाल को फार्मेसिस्ट के खिलाफ रिपोर्ट लिखने को तहरीर दी।


पुलिस फैसले की कोशिश में जुटी रही नतीजा न निकलने पर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ग्यापन sdm को सौंपा।वहीं इस मामले पर एसडीएम ने ग्यापन को मुख्यमंत्री तक पह़ुंचाने का भरोसा दिया है और सीएचसी प्रभारी ने फार्मेसिस्ट के खिलाफ कार्यवाही की बात कही है।
वहीं ड्यूटी के दौरान पैर छूने और अशोभनीय टिप्पणी से चौतरफा घिरे फार्मेसिस्ट ने बाद पत्रकारों से अपने कैमरे के सामने माफी मांगी है.अलबत्ता जिले भर में आज फार्मेसिस्ट चर्चा का केंद्र बिंदु बना रहा।


बाइट-विजेंद्र सिंह पत्रकार
बाइट-संदीप वर्मा sdm
बाइट-डा.पवन कुमार सीएचसी प्रभारी गुन्नौर
बाइट-दीपक यादव आरोपी फार्मेसिस्ट

सम्भल से खलील मलिक की रिपोर्ट