पुलिस को चुनौती बने चोर

बदायूँ। थाना कुवरगांव क्षेत्र के गाँव पड़ौलिया पर बने धर्मकांटे पर चोरो ने ताले तोड़कर दुबारा चोरी का किया प्रयास ।आहट होने पर भागे वावट निवासी बिजेंद्र पुत्र हाकिम सिंह की आंवला बदायूँ मार्ग पड़ौलिया के समीप बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान व धर्मकांटा बना हुआ है । जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने गेट का ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया ।लेकिन आहट होने पर वह अपने कार्य में असफल रहे और भाग गए ।


आपको बता दें कि कुवरगाव थाना क्षेत्र में चोरों की सक्रियता बढ़ गई है वहीं पुलिस खुलासा करने में नाकाम साबित होती दिखाई दे रही‌ है ।15 दिन पहले 18 मार्च को अज्ञात चोरों ने धर्मकांटे पर लगे सोलर पैनल चोरी कर लिए थे जिनकी कीमत लगभग 15 हजार रुपए बताई जा रही है पीड़ित ने 20 मार्च को थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी लेकिन पुलिस आज तक चोरों का पता नहीं लगा सकी 15 दिन बाद दुबारा ताला व गेट का कुंडा तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी का प्रयास किया है।जहां चोरों ने दीवार में भी नकब लगाने का प्रयास किया।

लेकिन वह असफल रहे और आहट होने पर भाग गए एक जगह पर 15 दिन में चोरी करने का प्रयास पुलिस को एक चुनौती से कम नहीं है ।अब पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं।पीड़ित को डर बना हुआ है।

कि चोर बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं पीड़ित ने थाने दुबारा तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है । पुलिस मामले की जांच कर रही‌ है ।