सांसद संतोष कुमार गंगवार की अध्यक्षता में जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी ने जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद कार्यक्रम विकास भवन के सभागार में हुआ

सांसद संतोष कुमार गंगवार की अध्यक्षता में आज जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी ने जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद कार्यक्रम विकास भवन के सभागार में सम्पन्न हुआ।
जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि किला पुल के कार्यों में गति लाई जाए और पुल में पीपल और बरगद की जड़ों को निकालने में विशेष ध्यान दिया जाए तथा निर्माण सामग्री की क्वालिटी अच्छी होनी चाहिए। उन्होंने निर्देश दिए कि तहसील मीरगंज के ग्राम गहवरा में तीन वर्ष पहले सड़क बनाई गई थी जो खराब हो गई है। जिस कार्यदाई संस्था द्वारा कार्य किया गया था उसी के द्वारा शीघ्र सड़क ठीक कराई जाए। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनप्रतिनिधियों द्वारा जो भी समस्या बताई गई हैं उनका समयान्तर्गत निस्तारण किया जाए। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए।


जिलाधिकारी को जनप्रतिनिधियों ने अवगत कराया कि ग्रामीण क्षेत्रों में आवरा पशु फसल को बर्बाद कर रहे हैं। जिस पर जिलाधिकारी ने पशु विभाग सहित अन्य सम्बंधित संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि अभियान चलाकर आवरा पशुओं पकड़वाया जाए और इस कार्य में ग्राम वासियों का भी सहयोग लिया जाए।
बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष श रश्मि पटेल, एमएलसी कुंवर महाराज सिंह, माननीय विधायक फरीदपुर डॉ0 श्याम बिहारी लाल, माननीय विधायक कैण्ट संजीव अग्रवाल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी, मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।