सहसवान। जिले की समस्त तहसीलों पर आईरा संगठन के जिला अध्यक्ष ठाकुर वेदपाल सिंह के आवाहन पर समस्त तहसीलों पर होली मिलन समारोह कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें समस्त तहसीलों के तहसील प्रभारियों ने आईरा संगठन के समस्त पदाधिकारियों को मिठाई खिलाकर होली की हार्दिक बधाई दी।

वही तहसील प्रभारियों ने समस्त आईरा संगठन के पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि संगठन में मजबूती एवं ईमानदारी लगन के साथ कार्य को करें संगठन उनके साथ मजबूती से खड़ा है। वहीं कुछ आईरा संगठन के पदाधिकारियों के जिनके लिए आईरा संगठन का कार्ड नहीं मिल पाए उनके लिए कार्ड भी उपलब्ध कराए गए। तहसील प्रभारी ने कहा आईरा संगठन के जिला अध्यक्ष ठाकुर वेदपाल सिंह के आव्हान पर समस्त तहसीलों पर आईरा संगठन की मीटिंग का आयोजन किया गया है।

इसी क्रम में सहसवान तहसील अध्यक्ष अबीर सक्सेना ने कहा आईरा संगठन को मजबूती की ओर ले जाना जिला अध्यक्ष जी के हाथों को मजबूत करना ही मेरा लक्ष्य है । वही तहसील प्रभारी सौरभ गुप्ता ने कहा आईरा संगठन ने हमेशा से पत्रकारों के हित की ही लड़ाई लड़ी है‌। किसी भी हाल में पत्रकारों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसी दौरान अबीर सक्सेना, सौरभ गुप्ता, सैय्यद तुफैल अहमद, मुजाहिद रजा, शिव यादव, रंजीत कुमार, रवि शंकर,रवि शाक्य, यदि समस्त आईरा के पत्रकार लोग मौजूद रहे।