मंडलायुक्त की अध्यक्षता में जनपद पीलीभीत की तहसील सदर में सम्पूर्ण समाधान दिवस हुआ सम्पन्न

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत गुणवत्ता और पारदर्शिता के साथ किया जाए : मंडलायुक्त

शिकायतकर्ता संतुष्ट है या नहीं। इसकी जानकारी भी ली जाए।-कमिश्नर

सम्पूर्ण समाधान दिवस पंजीकरण रजिस्टर का भी कमिश्नर ने किया निरीक्षण

मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल की अध्यक्षता में आज जनपद पीलीभीत की तहसील सदर में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। सम्पूर्ण समाधान में कुल 19 शिकायतें प्राप्त हुई, मौके पर 03 शिकायतों का निस्तारण किया गया।
मंडलायुक्त ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आए शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को सुना और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि सरकार की प्राथमिकताओं में से एक सम्पूर्ण समाधान दिवस भी है। उन्होंने निर्देश दिए कि जो भी सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत तथा नियमानुसार किया जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिस शिकायत का निस्तारण किया जाए, उस शिकायत से संबंधित शिकायतकर्ता संतुष्ट है या नहीं। इसकी जानकारी भी ली जाए।


मंडलायुक्त ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पंजीकरण रजिस्टर का निरीक्षण भी किया और निर्देश दिए कि पिछले समाधान दिवस में शिकायतकर्ताओं की शिकायतें प्राप्त हुई उसे फोन कर जानकारी करते हुए जो शिकायतकर्ता शिकायत के निस्तारण से संतुष्ठ नहीं है उन शिकायतों का निस्तारण करने के लिए उप जिलाधिकारी सदर को निर्देश दिए। उन्होंने सम्पूर्ण समाधान दिवस में लोक निर्माण विभाग के ए0ई0 तथा उप मुख्य चिकित्साधिकारी अनुपस्थित होने पर स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने उपजिलाधिकारी सदर को निर्देश दिए कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए और कोई भी शिकायत पेंडिंग में न रखी जाए।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम सिंह गौतम, जिलाधिकारी सदर योगेश कुमार, तहसीलदार सदर जनार्दन,अपर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य संबंधित विभागीय के अधिकारी उपस्थित रहे।