सफाई कर्मचारी होने के बावजूद भी शौचालयों की नहीं होती कोई साफ-सफाई।

सहसवान। स्वच्छ मिशन के तहत बनाए गए शौचालय में लगे गंदगी के ढेर बाजार विल्सनगंज सब्जी मंडी में स्वच्छ मिशन के तहत एक शौचालय का निर्माण किया गया था जिसमें जनता को सहूलियत मिल सके लेकिन शौचालय पर सफाई कर्मचारी मौजूद होने के बावजूद भी गंदगी बनी रहती है।

बता दें सालों से टूटी शौचालय के गेट भी अब तक ठीक नहीं हो सके गेट टूटे होने के कारण लोगो को खुले में ही शौच करना पड़ता है। वही बराबर में बना महिला शौचालय में हर समय ताला लटका हुआ मिलता है।जिसे देखकर महिलाएं पुरुष शौचालय में जाने को मजबूर होती हैं। जबकि उसके गेट टूटे हुए हैं। बता दें मूत्रालय सीट के भी सालों से पाइप निकले पढ़े हुए हैं। जबकि लोगों द्वारा इन सारी चीजों से नगर पालिका को अवगत करा दिया गया है।लेकिन उसके बावजूद भी शौचालय के हालात नहीं सुधरे

वही आपको बता दें पूर्व में रहीं जिलाधिकारी दीपा रंजन ने एक दिन इस शौचालय का औचक निरीक्षण भी किया था जैसे ही नगर पालिका कर्मचारियों को पता चला कि आज जिलाधिकारी का स्वच्छ मिशन को लेकर सब्जी मंडी में निरीक्षण है।उसके बाद नगर पालिका कर्मचारियों के हाथ-पैर फूल गए उन्होंने तत्काल खानापूर्ति कर टूटे पड़े गेट को इस तरह खड़ा कर दिया जिससे जिलाधिकारी को मालूमात हो जाए कि सब ठीक-ठाक है। कुछ ही दिन के बाद वह गेट फिर टूट कर गिर गया लेकिन आज तक उस गेट की मरम्मत नहीं हुई है।