सहसवान। नगर के मोहल्ला सैफुल्ला गंज में रहने वाली महिला को बंदरों ने छत पर घेर लिया और हमलावर हो गए। महिला छत से नीचे जा गिरी। महिला की पसली टूट जाने से इलाज दौरान मौत हो गई।

नगर के मोहल्ला सैफुल्लागंज निवासी सोमेंद्र की पत्नी रामप्यारी 48 वर्ष छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई थी इसी बीच बंदरों का झुंड आ गया। उन्होंने रामप्यारी को घेर लिया दहशत में रामप्यारी छत से नीचे जा गिरीं जिससे उनकी पसलियां टूटने से परिवार जन इलाज के लिए डॉक्टरों के पास ले गए यहां उनका उपचार चल रहा था लेकिन आज उन्होंने अंतिम सांस ले ली। परिवार जनों में कोहराम मच गया। बंदरों के आतंक से नगर के सैफुल्ला गंज मे हर्ष महेश्वरी पुत्र कमल महेश्वरी, सुमित बिरला का पुत्र राजकुमार महिला खुशबू को भी बंदरों ने एक जगह काट कर घायल कर दिया।
इसी तरह बजरिया, गोपालगंज, जहांगीराबाद, मंदिर वाली गली सहबाजपुर कचहरी, तहसील सहित कई मोहल्लेवासियों का कहना है कि वन विभाग एवं प्रशासन इन बंदरों को यहां से पकड़वा कर कहीं दूर भिजवाने का कार्य करें क्योंकि आए दिन बच्चों एवं राहगीरों पर भी बंदरों के झुंड हमलावर होते देखे जा रहे हैं जिससे लोग काफी दहशत में।