सहसवान। बताते चलें अभी-अभी घटना ग्राम हमुपुर चमनपुरा अच्छे मियां के खेत में एक युवती की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोग जंगल की ओर दौड़ पड़े किसी ने पुलिस को सूचना दी तुरंत ही मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सीपी सिंह व प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शुक्ला मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए घटनास्थल पर हजारों की तादाद में भीड़ थी बताया जाता है लड़की जिसका नाम संजुम पिता का नाम आस मोहम्मद निवासी ग्राम बाजपुर की है।

जिसकी शादी पड़ोस के गांव शाहपुर थार खेड़ा के शायर पुत्र सरताज के साथ हुई थी लोगों का कहना है लड़की ने शादी लव मैरिज की थी उसके बाद आपस में कुछ विवाद चल रहा था कुछ दिन पहले की लड़की का पति लड़की को बुलाकर ले गया और 4 महीने की अपनी बच्ची को ससुराल में ही छोड़ आया लेकिन 10-12 दिन से लड़की से मेरी कोई भी बात नहीं हो पा रही थी जिससे मुझे शंका थी कि मेरी बच्ची कहां है।

आज शाम जैसे ही मुझे सूचना मिली की चमनपुरा के अच्छे मियां के खेत में एक युवती की लाश पड़ी है मैं भागा भागा पहुंचा जाकर देखा हजारों की तादाद में भीड़ थी मैं लड़की के कपड़ो और चप्पलों से पहचान की है पुलिस तहकीकात में जुट गई है पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है बहुत जल्दी से जल्दी घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद