कुंवर गांव। सावन महीने में कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है। जहां पुलिस प्रशासन के द्वारा जनता को सख्त निर्देश दिए जा रहे हैं कि कांवड़ यात्रा में किसी प्रकार का उपद्रव न होने पाए जिसके लिए
गुरुवार को कुंवर गांव थाना प्रभारी सीपी शुक्ला ने क्षेत्र के सभी कांवड़ लाने वाले शिव भक्तों के साथ थाने में मीटिंग की।

जहां उन्होंने सभी को निर्देश दिए कि शासन से आदेश हुआ है कि कोई भी शिव भक्त कांवड़ लेने जाते हैं तो वह वाहन की छत पर बैठकर न जाएं । डीजे कम आवाज में बजाए और भजन ही बजाए किसी प्रकार का दूसरे कष्ट पहुंचाने वाला गाना व फिल्मी गाना न बजाए । कांवड़ यात्रा में हुड़दंग न करें पुलिस का सहयोग करें ।

जो भी जत्थेधारी जल लेने जाते हैं वह अपनी इंट्री थाने में कराकर जाएं कांवड़ यात्रा में किसी प्रकार की अप्रिय स्थिति न होने पाए । इसलिए सभी टैंपो चालकों को भी निर्देश दिए गए हैं कि वाहन धीमी गति में चलाएं व अपनी साइड में चलाएं । उन्होंने कांवड़ यात्रा के दौरान होने वाले भंडारे की थाने से अनुमति लेने की बात कही है । कांवड़ यात्रा में किसी प्रकार की परेशानी होने पर प्रशासन ने बदायूं जिले में टोल-फ्री नम्बर 9151048625 जारी किया है।

जिस पर कांवड़ यात्रा में परेशानी होने पर वीडियो भेजकर व फोनकर अपनी समस्या बताई जा सकती है पुलिस प्रशासन उनकी तुरंत सहायता करेगा ।
जहां इस मौके पर क्षेत्र से ग्राम प्रधान वीरेश बादल ,जमशेद प्रधान ग्राम बनेई , सिगोई प्रधान, चकोलर प्रधान राजेश, अनिल सिंह मंडल उपाध्यक्ष, नौरंग पाल मंडल अध्यक्ष ,रामशर्मा, लवी शर्मा, आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर