बदायूँ। आज उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश के तत्वधान में प्रदेश युवा अध्यक्ष नवनीत गुप्ता शोंटू एवं नगर अध्यक्ष बिसौली कृष्णावतार शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों का शिष्ट मंडल जिला भाजपा कार्यालय पर राजीव कुमार गुप्ता जिलाध्यक्ष भाजपा से भेंट कर शासन से बिसौली बाईपास की स्वीकृति दिलाए जाने के लिए मांगपत्र सौंपा।

इस अवसर पर प्रदेश युवा अध्यक्ष नवनीत गुप्ता शोंटू ने बताया कि व्यापार मंडल की ओर से बिसौली बाईपास को लेकर वर्षो से मांग चली आ रही है जिसको लेकर पूर्व विधायक कुशाग्र सागर द्वारा इसकी पैरवी भी की गई थी। वर्तमान में उद्योग बंधु बैठक में संगठन के मांग पर प्रशासन द्वारा बिसौली बाईपास का इस्टीमेट शासन को भेजा गया है उन्होंने राजीव गुप्ता को मांगपत्र सोपते हुए अनुरोध किया कि शासन स्तर पर पैरवी कर बिसौली बाईपास की स्वीकृति प्रदान की जाए जिससे बिसौली का चौमुखी विकास के साथ साथ व्यापारियों को भी लाभ मिलेगा।

बिसौली नगर अध्यक्ष कृष्णावतार शर्मा ने बताया कि नगर बिसौली में बड़े वाहनों के आवागमन से अक्सर जाम व दुर्घटनाएं होती रहती है तथा व्यापारियों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इसलिए यहां बाईपास की नितांत आवश्यकता है।

नगर महामंत्री धर्मेंद्र वार्ष्णेय ने बताया कि बाईपास बनने से रामपुर शाहबाद बिसौली व बरेली आंवला बिसौली कासगंज आगरा के लिए सीधे तौर पर रास्ता जुड़ जायेगा जिससे अन्य जनपदों में आवागमन के लिए काफी कम समय लगेगा साथ ही बड़े वाहनों को नगर में आने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने गंभीरता पूर्वक शिष्ट मंडल की मांग को सुना और कहा की व्यापार संगठन की मांग जायज है बाईपास बनने से बिसौली का चौमुखी विकास होगा और व्यापारियों को भी सुविधा होगी इसके लिए वह लोकनिर्माण मंत्री व शासन स्तर तक पैरवी कर बाईपास की स्वीकृति दिलाए जाने का पूरा प्रयास करेंगे।

शिष्ट मंडल में नगर उपाध्यक्ष नत्थूलाल मिश्रा, नगर मंत्री अनुज वार्ष्णेय, युवा मंत्री पुलकित वार्ष्णेय, वरिष्ठ व्यापारी आनंद प्रकाश गुप्ता आदि मौजूद रहे।