बिसौली। बताते चलें की रोटरी क्लब बिसौली के तत्वाधान में दिनांक 28/06/2022 दिन मंगलवार को कन्या धन के अंतर्गत छात्राओं को साइकिल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया कार्यक्रम में करीब 66 साइकिले वितरण की गई।

साइकिलें पाकर छात्राओं का खुशी का ठिकाना ना रहा छात्राओं ने कहा अब हमें पढ़ने के लिए स्कूल तक आने जाने के लिए यह साइकिल मिलने से बहुत आसानी हो गई जिससे हम अब पढ़ाई और भी अच्छी तरीके से कर सकेंगे।

कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी दीपा रंजन द्वारा किया गया जिलाधिकारी ने कहा रोटरी क्लब बिसौली द्वारा यह कार्य बहुत अच्छा और सराहनीय है विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओपी सिंह ने कहा की छात्राओं के परिवर्तन के लिए एक नई दिशा प्रदान की है आज के कार्यक्रम में रोटरी अध्यक्ष ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया गया ।

इस मौके पर जिलाधिकारी बदायूं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बदायूं, पुलिस क्षेत्राधिकारी बिसौली, उप जिलाधिकारी बिसौली ,थाना प्रभारी निरीक्षक बिसौली, रोटरी क्लब के सचिव अरविंद, उप मंडल अध्यक्ष अरुण जैन, पूर्व मंडल अध्यक्ष के पी सिंह, डॉ मनोज माहेश्वरी गौ रक्षक सेना के प्रदेश अध्यक्ष सलमान हैदर नकवी व प्रदेश महामंत्री रोमा चौधरी के पति बबलू चौधरी, विनय शर्मा, संदीप रस्तोगी, अनिल गुप्ता, विनय शर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद