कादरचौक क्षेत्र के ग्राम कुड़ा शाहपुर के “मजरा खरगी नगला में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कदारचौक। जनपद बदायूं के थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव खरगी नगला में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
आपको बता दें कि अमन निवासी गांव खरगी नगला की शादी दो साल पूर्व प्रेमलता निवासी सकराम पुर के साथ हुई थी। जिस पर एक नवजात लड़का भी है। मृतका के पति अमन का कहना है की हमारे परिवार के लोगो से आपस में झगड़ा होता रहता था।

जिसको लेकर आज फिर पानी के पीछे हुआ झगड़ा तो वही कुछ लोगो ने समझा बुझा कर मामला शांत करा दिया लेकिन पत्नी की गुस्सा कम नहीं हुई पति अपने लड़के को साथ लेकर पड़ोस में मकान के लैन्टर को डलवाने चला गया।

करीब 11:30 बजे बच्चे को घर लेकर आया तो उसने देखा घर में कोई नही है। उसका एक छोटा सा कमरा 7 फिट ऊंचाई का जिस पर टीन पड़ी है उसका दरवाजा अन्दर से बंद दिखने पर उसने पत्नी को आवाज लगाई लेकिन अन्दर से कोई आवाज नहीं आई। अमन ने टीन का तख्ता हटाकर कमरे में कूदा और देखा उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। किसी को बिना सूचना के पत्नी को नीचे उतारा और मायके पक्ष/ससुराल पक्ष दोनों को फोन कर बताया की प्रेमलता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर मायके पक्ष के लोगो ने तत्कालीन पुलिस को सूचना दी और घटना स्थल पर पहुंचे मायके से लड़की की मां, भाई ,भाभी, चाचा सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

इसकी सूचना तत्काल थाना कादरचौक पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर घटनास्थल खरगी नगला  पहुंचे जहां पर शव का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम जिला अस्पताल बदायूं भेज दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी?

रिपोर्टर – शिव प्रताप सिंह