सहसवान। बताते चलें आज दिनांक 22/05/2022 दिन रविवार को उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका परिषद सहसवान अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ मोहल्ला नवादा से लेकर शाहबाजपुर चौराहा, कछला चौराहा ,नयागंज ,अकबराबाद चौराहा व मंडी समिति तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जैसे ही दुकानदारों ने जेसीबी को आते देखा लोग जल्दी-जल्दी अपनी-अपनी दुकानों के आगे से टीन शैट उतार ते नजर आए।

जिसके नहीं हटे उसे जे सी बी द्वारा अतिक्रमण को साफ किया और कार्यवाही में किसी भी अतिक्रमणकारी को नहीं बख्शा गया कुछ दुकानदारों के चालान भी काटे गए पूछने पर अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार ने बताया के यह कार्य उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश अनुसार चलाया जा रहा है सहसवान नगर पालिका को भारत सरकार द्वारा स्मार्ट सिटी का दर्जा मिल चुका है अब नगर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए नगर पालिका कटिबद्ध है इसीलिए नगर पालिका में कई बार अनाउंस करके तमाम ही दुकानदारों को अवगत करा चुकी है।

कि वह अपना दुकानों के आगे से अतिक्रमण स्वयं हटालें लेकिन कुछ लोग इसकी परवाह नहीं करते इसलिए आज फिर उप जिलाधिकारी के नेतृत्व में हमारी नगरपालिका की टीम ने पुलिस फोर्स को साथ लेकर अतिक्रमण अभियान चलाया है। टीम में साथ कदरुल ज़मीर उर्फ गुड्डू मियां अनाउंस करते चल रहे थे अगर किसी ने दोबारा से अतिक्रमण किया तो नगरपालिका कर्मचारी अतिक्रमण कारी का सामान जब्त कर लेंगे और इसका हर्जाना का जिम्मेदार दुकानदार स्वयं होगा।

इस मौके पर उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह व अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार व एस.आई जगबीर सिंह व एस.आई कैलाश और एस.आई सरिता रानी आदि पुलिस फोर्स के साथ साथ सफाई निरीक्षक अब्दुल फरीद खां, जमशेद अली ,विपिनबाबू, आदि कर्मचारी गण मौजूद रहे।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद