सहसवान। बताते चलें दिनांक 11/5/2022 दिन बुधवार को नगर मे अतिक्रमण हटाने के लिए उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह व पुलिस क्षेत्रअधिकारी चंद्रपाल सिंह व ई ओ डा० राजेश कुमार ने व्यापारियों के साथ अतिक्रमण हटाने के लिए नगर पालिका में एक मीटिंग की जिसमें जिसमें उप जिलाधिकारी ने कहा सरकार के सख्त आदेश है अतिक्रमण नहीं होना चाहिए।

जिन व्यापारीयों ने अपनी दुकान के आगे सामान रखकर अतिक्रमण कर रखा है वह खुद ही अपना सामान अंदर रख ले दुकान के बाहर सामान रखकर अतिक्रमण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा वहीं व्यपारियों ने भी अतिक्रमण को लेकर अपनी बात रखी और कुछ सुझाव भी दिए जिसको उपजिलाधिकारी महिपाल सिंह ने व्यापारियों से कहा कि आप सभी लोग अपने दुकानों का सामान दुकानों के बहार न लगाएं।

जिसकी वजह से भी अतिक्रमण होता है इस पर व्यापारियों ने कहा हम अपना सामान अंदर रख लेंगे। सीओ चन्द्र पाल सिंह ने कहा के हम आज ही बाजार में अनाउंस करवा देंगे कल से कोई भी दुकानदार अपना सामान दुकान के बाहर ना लगये अन्यथा बाहर रखा सामान जप्त कर लिया जाएगा। सभी व्यापारियों ने एक आवाज में कहा बाजार में रेड़ी वालों ठेली वालों से बहुत जाम रहता है अगर इन सबके लिए सराय में एक जगह कर दिया जाए तो बाजार में रास्ता बहुत खुल जाएगा और जाम की स्थिति से बचा जा सकेगा इस पर उप जिलाधिकारी ने सराय को जाकर भी देखा और ई ओ डॉ राजेश कुमार निर्देश दिए कि इसकी सफाई कराई जाए। इस मौके पर सफाई निरीक्षक अब्दुल फरीद खान, अंसार हुसैन, इशहाक व संजीव अग्रवाल, जुल्फिकार हुसैन उर्फ चच्चा, आसिफ़ अली, गौहर अली, अनवर, ज़ुबेर आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद