अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,थाना प्रभारी ने सिपाही को सुनाई खरी-खोटी।

चीता मोबाइल व गश्त अधिकारी की लापरवाही आई सामने गिर सकती है गाज।

कुंवर गांव। नगर में बना बाइक शोरूम से बीती रात अज्ञात चोरों ने शोरूम का सटर काटकर एक नई स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सहित लगभग सवा लाख रुपए का सामान पार कर दिया ।

घटना मंगलवार देर रात की है जहां कुंवर गांव कस्बे में आंवला बदायूं मार्ग पर बिजली घर के सामने हीरो कंपनी के बाइक शोरूम की ओपनिंग लगभग आठ दिन पहले हुई है । जिसके डीलर शिवम गुप्ता पुत्र रामगोपाल गुप्ता निवासी अलीगंज जिला बरेली हैं ।


बीती रात अज्ञात चोर पीछे की साइड से वर्कशॉप का सटर ग्लैंडर से काटकर शोरूम में दाखिल हो गए । और अंदर से शटर का ताला काट दिया । जहां उन्होंने ग्लैंडर चलाने के लिए शोरूम के बाहर लगे बिजली मीटर के पास लगे तार का सहारा लिया । अज्ञात चोर शोरूम से एक नई स्प्लेंडर मोटरसाइकिल , वर्कशॉप से ऑटो पार्ट्स,1700 रुपए की नगदी चोरी कर ले गए ।


जबकि रात में गश्त अधिकारी रामनरेश व एक चीता मोबाइल पर सिपाही मनोज कुमार व सिपाही संजीव ड्यूटी पर थे। उधर चोर बेखौफ होकर शोरूम में चोरी करते रहे।

बुधवार सुबह चोरी की सूचना पर थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा ने शोरूम पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया उन्होंने शोरूम पर तैनात सभी स्टाफ के नाम नोट किए हैं बारीकी से जांच की जा रही है । अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।चोरी का जल्द खुलासा किया जाएगा।

इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा का कहना कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया चोरी का खुलासा जल्द किया जाएगा ।चीता मोबाइल पर सिपाही गश्त पर थे जिन्होंने लापरवाही दिखाई है ।

गश्त अधिकारी व चीता मोबाइल सिपाहियों पर उठ रहे सवाल ।कि चोरों को सटर काटने और ताले तोड़ने में कम से कम एक घंटे का समय तो लगा ही होगा।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर