बिनावर। थाना बिनावर पुलिस ने कस्बा बिलहैत रोड पर पैदल गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लगभग 2 से 3 किलो अफीम के साथ 3 अज्ञात अफीम तस्करों को गिरफ्तार कर लिया तीनों अफीम तस्कर पुलिस की गिरफ्त मे आने के बाद दो अफीम तस्करों को पुलिस ने छोड़ दिया! पुलिस के इस रवैया को देखकर कस्बा बिनावर में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं!
मंगलवार की शाम बिनावर थाने की पुलिस कस्बा बिनावर बिलहैत रोड पर पैदल गस्त कर रही थी। तभी गश्त के दौरान शाम के लगभग 6:45 बजे बिलहैत रोड पर श्मशान भूमि के सामने से एक बाइक पर तीन युवक आ रहे थे जहां चैक करने पर उनसे अफीम बरामद हुई जिसमें पुलिस ने दो अफीम तस्करों को मौके पर ही छोड़ दिया और 1 अफीम तस्कर को लगभग 2 से 3 किलो अफीम एवं बजाज डिस्कवर बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया गया है!जिसके खिलाफ थाने में कार्यवाही की जा रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि जिन दो अफीम तस्करों को छोड़ा गया है वह थाना बिनावर क्षेत्र के निवासी हैं और गिरफ्तार एक अफीम तस्कर बिशारतगंज थाना क्षेत्र का निवासी है!
इस संबध में थाना प्रभारी सौरभ सिंह ने बताया कि अफीम के साथ युवक पकड़ा है कार्यवाही की जा रही अभी कोई बात बताना जल्दबाजी रहेगी ।

रिपोर्टर – संदीप तोमर