कुंवर गांव । थाना कुंवर गांव क्षेत्र में सीओ सिटी विनय द्विवेदी, एसडीएम लाल बहादुर ने क्षेत्र के गांव में घूमकर पंचायती चुनाव आगामी महाशिवरात्रि बा होली पर्व को मध्य नजर रखते हुए ग्रामीणों को किया जागरूक।
जहां क्षेत्र के गांव बलिया, वावट में पहुंच कर सिओ सिटी विनय द्विवेदी उप जिलाधिकारी लाल बहादुर ने गांव में प्राथमिक विद्यालय में पंचायत लगाकर लोगों को आगामी पंचायत चुनाव के वारे में समझाया कि वह चुनाव के दौरान के दौरान किसी प्रकार का दंगा फसाद न करें शांति व्यवस्था बनाए रखें । शांति पूर्वक चुनाव करें । अगर कोई व्यक्ति किसी प्रकार का दंगा फसाद करता है तो उसे किसी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी । जहां उप जिलाधिकारी ने बताया कि आगामी महाशिवरात्रि व होली का त्योहार आपस में सभी मिलजुल कर मनाये किसी प्रकार की अशांति न फैलाएं ।अगर कोई व्यक्ति अशांति फैलाने की कोशिश करता है तो प्रसाशन उसके खिलाफ सख्ती से पेस आएगा । प्रत्येक गांव में चौकीदार को जागरूक किया गया है व जिम्मेदारी सौंपी गई है कि गांव में चुनाव को लेकर किसी प्रकार अशांति फैला रहा है तो थाना पुलिस को सीयूजी नंबर व सिओ सिटी को तत्काल अवगत कराएं उसके साथ कठोर कार्यवाही की जायेगी ।
इस मौके पर सीओ सिटी विनय कुमार द्ववेदी ,उप जिलाधिकारी लाल बहादुर , थाना प्रभारी रविकरन सिंह व समस्त थाना स्टाप मौजूद रहा ।