भाजपा-सपा समर्थक भिड़े मारपीट के साथ दिन में दो बार हुई फायरिंग की बारदात

पुलिस बजाती रही हूटर गिरोहबंद करते रहे फायरिंग
दिन भर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजता रहा क़स्बा
धड़ाधड़ गिरे दुकानों के शटर दोनो पक्षों ने दी तहरीर।

पहली बारदात में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

दूसरी बारदात में कुछ को हिरासत में लिया।

शेखुपुर सीट से हार जीत के बाद भाजपा समर्थकों के घर के पास आतिशबाजी करने को लेकर बिबाद बढ़ गया। गुस्साए भाजपा समर्थकों ने सपा समर्थको की जमकर पिटाई कर दी बात बढ़ी तो नौबत असलाह खिचने की आ गई और लगभग तीन से चार राउंड फायरिंग हुई ।
फायरिंग होते ही धड़ाधड़ दुकानों के शटर गिरने लगे और लोगों में दहशत फैल गई। घटना कस्बे के बार्ड 18 व 22 की है।
सूचना पर पहुँची पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी लेने की कोशिश की मगर डरे सहमे लोग कुछ भी कहने से बचते रहे ।
सपा समर्थक असरार उर्फ मेली पुत्र मियांजान ने थाना में तहरीर दी है जिस पर थाना अलापुर पुलिस ने धारा 452, 323 में मामला दर्ज कर लिया ।

बहीं भाजपा समर्थकों ने भी तहरीर दी है। फायरिंग को लेकर पुलिस अनजान बनती रही और फायरिंग की घटना से इनकार करती रही। शाम होते होते असरार के परिबारी और रिश्तेदारों ने आरोपी रुस्तम पुत्र सुलेमान, बिट्टू पुत्र शाहनबाज आदि पर बिरोध जताते हुए जबरदस्त फायरिंग की जिसमे लगभग दस से बारह राउंड फायरिंग की गई ।गोपनीय सूत्रों के मुताबिक भाजपा समर्थक पक्ष ने फायरिंग कर रहे लोगों का वीडियो बना लिया है जो मोबाइल पुलिस को सौंप दिया है।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों में से कुछ को हिरासत में ले लिया है।घटना स्थल पर दिन भर पुलिस तैनात रही मामला राजनीतिक होने से पुलिस भी दबाब में नजर आयी और गिरोहबन्दों के भागने पर पुलिस पहुंची ।
घटना की जानकारी आला अधिकारियों तक पहुंची तो ककराला छाबनी बन गया देर रात तक पुलिस की मुस्तैदी बनी रही। दिन और देर रात तक पुलिस की गाड़ियों के हूटर बजते रहे।

रिपोर्टर – शिव प्रताप सिंह