बदायूं। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक बाइक सवार तीन लोग देर रात अपनी रिश्तेदारी के लिए जा रहे थे। वापस आते समय आसरा आवास के सामने हाइवे पार करते पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे सूचना पर पहुचीं पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया।जिसमें एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कबुलपुरा निवासी बलधारी 30 पुत्र गिरधारी लाल, मुस्लिम पुत्र मक्खन देर रात अपनी बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार कृष्ण पाल को कुरऊ रोड गांव मड़ैया छोड़ने जा रहे थे। तभी आसरा आवास के पास हाइवे पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें बलधारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शव को पुलिस ने अपने कब्जे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं।जेब से मिला मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। घर वालों का रो रो बुरा हाल हैं।
एसएचओ देवेंद्र सिंह धामा ने बताया है कि रात में एक एक्सीडेंट हुआ है जिसमें दो लोग घायल हैं एक कि मौत हो गई हैं अभी तक परिजनों की तरह से कोई तहरीर नहीं आई हैं तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर – भगवान दास