बदायूं। थाना सिविल लाइन क्षेत्र में  ड्यूटी में तैनात हेड की कांस्टेबल की हार्ट अटैक से बुधवार की सुबह मौत हो गई। हेड कांस्टेबल इटावा जिले का रहने वाला था। पुलिस ने शव फिलहाल जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं अधिकारियों ने परिजनों को भी इसकी जानकारी दी है। डॉक्टर फिलहाल हार्टअटैक से मौत की आशंका जता रहे हैं।


पुलिस लाइन में तैनात श्रीराम यादव 56 निवासी गांव भरतना की तैनाती बदायूं पुलिस लाइन में थी। चुनाव के चलते विभिन्न दलों के बड़े चेहरों समेत तमाम अधिकारियों की यहां आवाजाही थी। ऐसे में श्रीराम यादव की ड्यूटी पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर गार्द में लगाई गई थी।
अचानक बिगड़ी हालत
सहकर्मियों के मुताबिक बुधवार सुबह अचानक श्रीराम यादव की ड्यूटी के दौरान हालत बिगड़ गई और वह अचेत अवस्था मे आ गए। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल  में भर्ती कराया गया।जहां डॉक्टर ने कुछ देर परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पर पुलिस अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंच गए। जबकि बाद में शव मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन हुए बदायूं रवाना
परिजनों को इस घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों ने दी तो परिवार में भी कोहराम मच गया। परिवार के लोग शव लेने के लिए यहां रवाना हो गए हैं। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है। ताकि मौत की असल वजह पता लग सके। वहीं पुलिस लाइन में राजकीय सम्मान के साथ श्रीराम यादव को विदाई की तैयारी भी की जा रही है।

रिपोर्टर-भगवान दास