रिश्तेदारी से वापसी के समय हुआ हादसा 

महराजगंज:ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के नौनिया गांव के करीब अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार बरगदवा थाना क्षेत्र के दिनेश कुशवाहा पुत्र चुल्लाही निवासी हरखपूरा अपने साथी कल्लू पुत्र त्रिलोकी निवासी पिपरा के साथ अपने स्प्लेंडर बाइक यूपी 56 ए एम 7284 पर सवार होकर जगदौर स्थित रिश्तेदारी से वापस अपने घर लौट रहा था लेकिन अचानक नौनिया गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। इस हादसे में दिनेश कुशवाहा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर ठूठीबारी पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर शव व दुर्घटनाग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में ले लिया तथा घटना की सूचना परिवारजनों को दी गई जिसके बाद मृतक के परिवार में चीख चीत्कार मच गई।

थानाध्यक्ष संजय दुबे ने बताया कि मृतक की पत्नी ध्यानती देवी की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन स्वामी के खिलाफ धारा 278, 337, 304A के तहत मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।