बदायूं। बदायूं क्लब के तत्वावधान में क्लब सभागार में गणतंत्र दिवस के पूर्व दिवस एवं मतदाता दिवस के अवसर पर मतदाता जागरुकता के विषय पर पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के विभिन्न विद्यालयों के 14 से अधिक आयु वर्ग के विद्यार्थी ने बढ़ चढ़ कर सहभागिता की।

आयोजन में बच्चों में उत्साह देखने लायक था। पोस्टर प्रतियोगिता में केदारनाथ महिला इंटर कालिज की रिचा पटेल ने प्रथम, ब्लूमिंगडेल स्कूल के छात्र केशव बघेल ने द्वितीय एवं गिंदो देवी कालेज की छात्रा सलोनी शंखधार एवं ब्लूमिंगडेल स्कूल के छात्र क्षितिज गुप्ता ने संयुक्त रुप से तृतीय स्थान मिला। क्लब के सचिव डॉ. अक्षत अशेष ने सभी विजयी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए आह्वाहन किया दी कि आगामी 14 फरवरी 2022 को जनपद में विधानसभा के सदस्य के लिए निर्वाचन के लिए मतदान होगा।

इस दिवस को देश के महा त्यौहार के रुप में मनाए। तथा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विना भय, बिना डर , बिना किसी लालच के स्वविवेक के अनुसार शत प्रतिशत मतदान करें और अन्य सभी मतदाताओं को भी मताधिकार के प्रयोग हेतु प्रेरित करें । आइए सब मिल कर मतदाताओं को बिना डर ,बिना भय व बिना लालच के निर्भीक होकर स्वविवेक अनुसार मताधिकार का प्रयोग करने हेतु प्रेरित करें।


अवसर पर आयोजन में सुमित मिश्रा, हरवंश मोहन सिंह का विशेष सहयोग रहा। विजयी प्रतियोगियों को डीएम द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह में पुरुस्कृत किया जाएगा।