सहसवान। बताते चलें की जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है उतना ही 113 विधानसभा क्षेत्र सहसवान से समाजवादी पार्टी के संभावित प्रत्याशी नईम उल हसन उर्फ लड्डन मियां के समर्थकों का भी जोश देखते ही बनता जा रहा है और वह लगातार गांव गांव डोर टू डोर घूम घूम कर लड्डन मियां के लिए वोट मांग रहे हैं ।

और समाजवादी पार्टी के द्वारा किए गए विकास के बारे में बता रहे हैं आज भी उनके समर्थकों ने गांव खैरपुर बल्ली ,बाजीदपुर, बाजीदपुर की मढैया ,रामपुर टप्पा बैस, मालपुर ततेरा ,हसनपुर टप्पा ,विजय गड़ी ,और भोगाजीत नगरिया, मैं डोर टू डोर घर घर जाकर माननीय अखिलेश यादव की नीतियों के और विकास के बारे में लोगों को समझाया और कहा कि आप सभी लोग समाजवादी पार्टी को वोट देकर माननीय अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएं जिससे प्रदेश तरक्की के रास्ते पर चल पड़े और आप सबका विकास हो सके। इस भाजपा सरकार में महंगाई आसमान छू रही है ।

लेकिन सरकार सोई हुई है इस सरकार को सिर्फ जात पात के अलावा और कुछ नहीं आता लेकिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव विकास की राजनीति करते हैं वह किसी के साथ भेदभाव नहीं करते इसलिए आप सब लोग एक बार प्रदेश की सत्ता माननीय अखिलेश यादव के हाथों मैं सौंपें और मजबूत सरकार बनाएं इस मौके पर दानिश मिथुन अली मुजम्मिल ,भूरे किशवर अली, वीर सिंह यादव ,राहुल शर्मा ,अजय शर्मा, शिवकुमार, असलम ,वकील अहमद, विक्की, गौतम, हरदयाल, राजू, भूरे पूर्व प्रधान नगरिया, मौजूद रहे।


रिपोटर – सैयद तुफैल अहमद