14 जनवरी से शुरू होगा सदयस्ता अभियान
20 मार्च को होगा भव्य शपथ ग्रहण समारोह व युवा व्यापारी सम्मान समारोह
दर्जनों व्यापारियो ने ग्रहण की संगठन की सदयस्ता
सोशल मीडिया को किया जाएगा मजबूत संगठन का एप जारी होगा

बदायूं। आज दिनाँक 9.1.22 को उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश की जिला स्तरीय मासिक बैठक युवा जिला अध्यक्ष लवकेश गुप्ता के प्रतिष्ठान पर आयोजित की गयी वैठक की अध्यक्षता बरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेश शंखधार ने व संचालन जिलामहामंत्री पी के सक्सेना ने किया बैठक में दर्जनों व्यापारियो को सदयस्ता दिलाने के साथ 14 जनवरी से सदयस्ता अभियान शुरू किए जाने ,20 मार्च को भव्य विशाल शपथ ग्रहण एवं युवा व्यापारी सम्मान समारोहआयोजित करने व आगामी विधानसभा चुनावों में संगठन की भूमिका की रणनीति तय करते हुए अन्य महत्वपूर्ण निर्णयों पर विचार विमर्श किया गया।

सर्वप्रथम संजय गुप्ता ,सौरभ शंखधार, दीपक सक्सेना ,अंकुर साहनी,अमित साहू समेत दर्जनों व्यापारियो को संगठन की सदयस्ता ग्रहण कराकर फूलमालाओं से स्वागत किया गया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नवनीत गुप्ता शोन्टू ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में व्यापारी समाज की अहम भूमिका रहेगी जो भी प्रत्याशी व्यापारी हितों की बात को रखेंगे उनको संगठन के माध्यम से समर्थन देने पर विचार किया जायेगा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल पूर्णयता गैर राजनैतिक संगठन है यह हमेशा से व्यापारी हितों के लिए संघर्ष करता आ रहा है इस बार व्यापारी समाज सोच समझ कर अपनी बात को सामने रख कर अपना समर्थन देने पर विचार करेंगे।

नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने बताया कि नगर व जिला में 14 जनवरी से संगठन का सदयस्ता अभियान शुरू किया जाएगा जिसमे निम्न वर्ग से लेकर उच्च वर्ग के व्यापारियो को सदयस्ता दिलाई जाएगी साथ ही ट्रेड के अनुसार इकाइयों का गठन किया जाएगा।

जिला युवा अध्यक्ष लवकेश गुप्ता ने बताया कि आगामी 20 मार्च को भव्य शपथ ग्रहण समारोह व युवा व्यापारी सम्मान समारोह आयोजित किया जायेगा जिसमे जनपद के अपने क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल करने वाले युवा व्यापारियो का सम्मान किया जाएगा।

जिलामहामंत्री संजीव आहुजा ने बताया जिले की रिक्त इकाइयों का गठन अतिशीघ्र किया जाएगा जिससे जनपद का शपथ ग्रहण समारोह में इकाईयो का शपथ दिलाई जाएगी उन्होंने बताया कि अन्य ट्रेड के संगठनों को भी संगठन से जोड़ा जाएगा।

नगर युवा अध्यक्ष ऋषभ नारंग ने बताया कि सोशल मीडिया को ओर मजबूत किया जाएगा संगठन का एप भी जारी किया जाएगा जिससे व्यापारी समाज की समस्याओं को समाधान त्वरित रूप से हो सकेगा।

इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष अमित वैश्य ,नगर महामन्त्री अवधेश रघुवंशी, अमित महाजन,नगर कोषाध्यक्ष सोनू वर्मा,कुलदीप वैश्य,अमित गुप्ता, निशांत अग्रवाल,सुरेंद्र नानक,बासु कुमार, राजेश कुमार,आदि लोग शामिल रहे।