कुंवर गांव। थाना के गांव बनेई में गौतस्करों ने बीती रात जंगल में गाय काट डाली। आरोप है कि सूचना पर पहुंचे एक दरोगा ने गौतस्करों से आर्थिक सांठगांठ अवशेष छुपाकर मामला दबा दिया ।जिसके बाद। जब इसकी सूचना किसी ने माननीय राज्यमंत्री जी को दी जिनकी सूचना थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे मय फोर्स के गांव बनेई पहुंच गए जहां उन्होंने कई घरों में दबिश दी लेकिन कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिले । जहां उन्होंने शक के आधार पर पूछताछ के लिए एक युवक को उठाया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है । फिलहाल एक दरोगा पर अवशेष छुपाकर मामले को दबाने का आरोप लगा है ।कि गौतस्करों ने शुक्रवार सुबह लगभग चार बजे एक गाय का बध किया था। सूचना पर पहुंचे एक दरोगा ने मामले को पकड़ लिया था और गौतस्करों से आर्थिक सांठगांठ कर मौके पर ही अवशेषों को कहीं दबा दिया ।जिसकी क्षेत्र में व्यापक चर्चा बनी हुई है ।
कुंवर गांव पुलिस गौकशी को नहीं रोक पा रही है पंद्रह दिन पहले भी गांव हुसैनपुर के जंगल में गाय का बध कर दिया था जिसका मांस शादी की दावत में परोसा जाना था । जिसमें पुलिस ने एक युवक को पकड़ जेल भेज दिया था ।
बनेई गांव का क्षेत्र गौकशी के मामले में पहले से ही बदनाम है ।

हल्का दरोगा था की रवानगी बरेली कोर्ट में थी
घटना वाले क्षेत्र में एसआई ब्रह्म प्रकाश शर्मा थे गस्त पर

इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा का कहना है कि मुझे सुबह नौ बजे गौकशी की सूचना मिली थी जिसपर मैं गांव पहुंचा जहां कई घरों में दबिश दी लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिले एक व्यक्ति को पूछताछ को उठाया है मामले की जांच चल रही है ।बीती रात एसआई ब्रह्मप्रकाश शर्मा बनेई क्षेत्र में गस्त पर थे ।

रिपोटर – तेजेन्द्र सागर