कुंवर गांव। थाना क्षेत्र में भैंस चोरी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है चोर एक के बाद एक घटना को अंजाम देते जा रहे हैं ।चोर पुलिस को एक चुनौती बन कर रह गए हैं । और पुलिस चोरों को पकड़ने में फेल होती दिखाई दे रही है ।

क्राइम नंबर 1 :-

घटना शुक्रवार रात की है जहां थाना क्षेत्र के गांव मोगर में ज्ञानी पुत्र खंदारी गांव के बाहर खेत में झोपड़ी डालकर रहता है ज्ञानी बहुत ही गरीब तबके का व्यक्ति है । जहां उसने अपने परिवार का पालन-पोषण के लिए भैंस पाल रखी थी शुक्रवार की रात जिसको अज्ञात चोर खोलकर ले गए जब परिवार वालों को भैंस चोरी होने का पता चला तो परिवार वालों ने रात में ही भैंस को इधर उधर ढूड़ा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला । जहां ज्ञान सिंह ने थाना पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है ।
कुंवर गांव पुलिस नहीं कर पा रही है चोरी की घटनाओं का खुलासा मोगर में भैंस चोरी की अनेकों घटनाएं हो चुकी है भैंस चोर आते हैं और फायरिंग कर भैंस खोल ले जाते हैं ।

क्राइम नम्बर 2 :-

अभी पंद्रह दिन पहले गांव वादल में पशुशाला में बंधी दो भैंस को चोर खोल ले गए भैंस स्वामी ने घटना की तहरीर थाने में दी थी लेकिन पुलिस हांथ मलती रह गई ।

क्राइम नम्बर 3 :-

आंवला। बदायूं रोड पर बीज की दुकान में हुई चोरी का भी पुलिस अनावरण नहीं कर पाई जबकि चोर चोरी की बारदात करते समय सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए थे । कुंवर गांव पुलिस एक प्रकार से सभी घटनाओं में फेल रही है । पुलिस अक्सर चोरी की घटनाओं में हीलाहवेली करती रहती है और उधर चोर पुलिस को चुनौती बनकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ।
इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कुमार वर्मा से सीयूजी नंबर पर संपर्क करना चाहा लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ ।

रिपोटर – तेजेंद्र सागर