सहसवान। आज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नईम उल हसन उर्फ लड्डन मियां ने ग्राम आतर व विजय घड़ी गांव में समाजवादी चौपाल का आयोजन किया इस! दौरान गांव वालों ने लड्डन मियां का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया इस दौरान लड्डन मियां ने समाजवादी पार्टी द्वारा कराए गए कामों को बताया जैसे कि उन्होंने कहा माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी द्वारा 100 नंबर 112 नंबर 102 नंबर 1090 जैसी सुविधाएं एंबुलेंस आप लोगों के लिए चल वाई जिससे आप इसका फायदा उठा सकें लेकिन आज इस भाजपा सरकार ने इन सारी योजनाओं का बंटाधार कर दिया है आज आप एंबुलेंस को कॉल करते हैं तो आपको घंटों इंतजार करना पड़ता है और वह आपके द्वार तक नहीं आ पाती ऐसी स्थिति में आपको प्राइवेट गाड़ी लेकर अस्पतालों को जाना पड़ता है!
आप सभी लोग जानते हैं!कि इस भाजपा सरकार ने किसानों से लेकर व्यापारियों तक की कमर तोड़ कर रख दी है !
आज डीजल, के रेट पेट्रोल, के रेट और खाद, के रेट आसमान छू रहे हैं! लेकिन यह सरकार कान में तेल डाल कर सोई हुई है!
लाइट का यह हाल है! कि किसान गेहूं बोने को तरस रहा है! लाइट नहीं आती जिससे कि खेतो की सिंचाई कर सकें लेकिन जनता अब सब जान चुकी है!
वह चुनाव का इंतजार कर रही है! और आने वाले चुनाव में जनता इस सरकार को उखाड़ फेंक देगी और माननीय अखिलेश यादव जी के नेतृत्व वाली समाजवादी और विकास की सरकार को चुनेगी लड्डन मियां ने कहा आप अपना एक एक बोट समाजवादी पार्टी को दें और विकास की सरकार को चुने जिससे आप लोगों का विकास हो सके इस दौरान लड्डन मियां के साथ काफी लोग मौजूद रहे।

रिपोटर – सैयद तुफैल अहमद