सहसवान। शाहबाजपुर पुलिस चौकी चोरी जैसी घटनाओं पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही चोरी जैसी घटनाओं को लेकर चोरियां होना एक आम बात हो गई है! जहां दीपक मोबाइल शॉप, की दुकान से लैपटॉप नगद धनराशि मोबाइल की स्टेशनरी यदि सामान को किया पार यह मामला कोई नया नहीं है!


इससे पहले भी शाहबाजपुर में रवि शंकर, पुत्र जागन लाल, की दुकान में 4/9/2021/कबाड़े की दुकान का बेलचा डालकर शटर को उठा दिया दुकान में रखा हजारों का माल चोरी कर लिया ऐसा ही मामला चांद मीट शॉप की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया, ऐसा ही मामला एक मछली वाले की दुकान का शटर तोड़कर निशाना बनाया, यह मामला कोई नया नहीं है!
ऐसे कई मामले सामने आए हैं! आखिर शाहबाजपुर पुलिस चौकी चोरियों जैसी घटनाओं को रोकने में क्यों नाकाम साबित हो रही एक तरफ जिले पर बैठे तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कड़े निर्देशों के साथ निर्देश दे रहे हैं!
कि अगर चोरियों जैसी घटनाओं को रोकने में पुलिस नाकाम है! तो वह अपनी कुर्सी छोड़ दे जब से चौकी इंचार्ज ने चौकी का चार्ज संभाला है! जब से चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही इस चौकी के संरक्षण में जुआ, सट्टा, भी होना एक आम बात है! लगातार चोरियों जैसी घटनाओं को लेकर व्यापारियों में भाय नज़र आ रहा है!
चोरी जैसी घटनाओं को लेकर शहबाजपुर पुलिस चौकी अब तक हवा में तीर चलाती नजर आई है!
अब देखना यह है की पुलिस अज्ञात चोरों तक कब तक पहुंच पाती है या फिर इस पूरे प्रकरण में भी हवा में तीर चलाया जाएगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

रिपोटर – सौरभ गुप्ता