बदायूं। 115 बदायूँ विधानसभा क्षेत्र में पूर्वमंत्री आबिद रज़ा द्वारा पिछले 7 दिनों से लगातार आबिद रज़ा चले – गांव की चौपाल” नामक कार्यक्रम गांव गांव चलाया जा रहा है इसी क्रम आज 8 वे दिन पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने हरनाथपुर , बागरपुर , कलिलया काज़िमपुर , टिकुरी , निमठोली , निनमा, गरुईया आदि गांवों में चौपाल लगाकर ग्रामवासियो के साथ बैठकर राजनैतिक चर्चा की।

आबिद रज़ा ने अपनी विधायकी के समय मे कराये गए विकास कार्यों का हवाला देते हुए ग्रामवासियो से वोट देने का आग्रह किया। चौपाल कार्यक्रम के दौरान प्रत्येक गांव में आबिद रज़ा का शानदार स्वागत किया गया।

ग्रामवासियो ने आबिद रज़ा के बारे में कहा कि बदायूं विधानसभा में आज हिंदू मुसलमान सभी की यही आवाज है बदायूं में अगर कोई भाजपा को हरा सकता है तो वह नाम सिर्फ आबिद रजा है। आबिद रज़ा का कार्यकाल सभी लोगों ने देखा है आबिद रज़ा का काम करने का तरीका भी बिल्कुल अलग हैं।

जब आबिद रज़ा विधायक थे तब छोटे-छोटे कामों के लिए उनकी सिफारिश की जरूरत नहीं पड़ती थी उनका नाम ही काफी था लोगो को सिर्फ इतना ही कहना पड़ता था कि हम आबिद रज़ा के वोटर है।

अब इतने दमदार व्यक्ति को ही क्यो न फिर से एक बार विधयाक बनाया जाए इसलिए हमने तय कर लिया है कि अगर किसी को विधायक बनाना है तो वह सिर्फ आबिद रज़ा हैं।

रिपोटर – निर्दोष शर्मा