सहसवान। मामला कोतवाली सहसवान के ग्राम अलहदादपुर धोबई का है! जहां मुकेश पुत्र शैतान सिंह की बाइक दिनांक 4/12/ 20 21 को शाम करीब 4:30 बजे के करीब नसीरपुर टप्पा मलसाई की बाजार से हीरो डीलक्स यूपी 24AQ7796 चेचिस संख्याMBLHACO49LHH07225 को चोरी हो गई मुकेश मोटरसाइकिल को बाजार में खड़ी कर सामान लेने चला गया कुछ समय बाद सामान लेकर वापस अपनी मोटरसाइकिल के पास आया तो मुकेश ने देखा कि उसकी बाइक चोरों ने चुरा ली काफी तलाशने के बावजूद भी बाइक बरामद ना हो सकी मुखबिर द्वारा बताया गया तेरी बाइक उस नाम का व्यक्ति ले कर गया है!

जिसकी लिखित सूचना नाम दर्ज सहित कोतवाली पुलिस को दी गई! लेकिन हैरान करने वाली बात एक और है!
हल्का दरोगा जी ने बाइक तो बरामद कर ली लेकिन चोर कहां गया बाइक कोतवाली में खड़ी कर प्रार्थी को सूचना दी गई कि अपनी बाइक ले जाओ तुम्हारी बाइक मिल गई है!
वा रीवा पुलिस अगर बाइक मिल गई तो चोर कहां गया क्या बाइक कहीं सड़क पर पडी मिल गई अगर मिल भी गई तो क्या बाइक की बरामदगी लावारिस थाने के माल खाने में दर्ज कराई गई वही हल्का दरोगा का कहना है तुझे अपनी बाइक लेनी है! तो ले जा मुकदमा नहीं लिखा जाएगा एक तरफ ज़िले पर बैठे तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निर्देश दे रहे हैं! किसी भी कीमत पर अपराधी को बख्शा नहीं जाए जांच कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जाए उसके बाद भी चोरों को को इतना सम्मान क्यों दिया जा रहा है! वही थाना प्रभारी संजीव शुक्ला भी लगातार समस्त स्टाफ को निर्देश दे रहे हैं! कि पीड़ित के साथ किसी भी तरह का भेदभाव ना हो उसके लिए न्याय मिलना चाहिए लेकिन कुछ उनके ही थाने के लोग थाना प्रभारी से मामले को दबाने में क्यों लगे रहते हैं! अब देखना यह है!
कि इस पूरे मामले में पुलिस अपनी क्या कार्रवाई करती है!
या फिर पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है!