Weather: Cold has started increasing in the up, the temperature will drop further in the coming days

उत्तर प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज आज से ठंड़ बढ़ने का पूर्वानुमान है जानकारी के मुताबिक मौसम शुष्क रहने की संभावना है. वहीं मैदानी इलाकों में चलने वाली हवाओं की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. इसी के साथ धीरे-धीरे आने वाले दिनों में धुंध और कुहासा भी बढ़ने की संभावना है. चलिए जानते हैं up के प्रमुख शहरों में आज मौसम कैसा रहेगा
वहीं राजधानी लखनऊ की बात करें तो आज पूरे दिन बादल छाए रहेंगे. लोगों को कंपा देने वाली ठंड का एहसास होगा. लखनऊ में आज अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. वहीं कोहरे की वजह से सड़कों पर विजिबिलिटी कम रहेगी.
Agra की बात करें तो यहां ठंड लोगों को ठिठुरा रही है आज न्यूनतम तापमान 12.8 डिग्री सेल्सियस रहेगा. वहीं अधिकतम तापमान 26.1 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आज आगरा में बारिश की कोई संभावना नहीं है यानी मौसम साफ रहेगा. वहीं हवा की गति 9.3 किमी प्रति घंटा रहेगी.मेरठ में आज न्यूनतम तापमान 7.8 डिग्री और उच्चतम Temperature 25.3 डिग्री Celsius रहने का अनुमान है. वहीं यहां 11.1 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलेगी. मेरठ में आज बारिश की कोई संभावना नहीं है.
मौसम विभाग के अनुसार 11 दिसंबर तक Lucknow समेत अधिकांश शहरों में बारिश की संभावना नहीं है. कुछ जगह बादल छाए हुए हैं. इस कारण हल्की बारिश भी हो सकती है. लखनऊ समेत कई शहरों में प्रदूषण के स्तर में भी सुधार नहीं हुआ है और इस हफ्ते इसमें सुधार की संभावना भी नहीं दिख रही है.

By Monika