शाहजहांपुर। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने महानगर में रोड किनारे बनी पुलिस चौकियों को स्थानांतरित कर स्थाई जगह पर हाईटेक पुलिस चौकियों का विधिवत हवन पूजन के साथ उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया।

जानकारी के अनुसार महानगर बनने के बाद राजघाट एवं अजीजगंज में अव्यवस्थित तरीके से बनी पुलिस चौकियों को हाईटेक रुप से स्थाई जगह पर स्थानांतरित करने के बाद उनका नव निर्माण कार्य शुरू हुआ। नवनिर्मित चौकियां बनकर तैयार हुई तो जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक एस आनन्द द्वारा पुलिस चौकी राजघाट एवं पुलिस चौकी अजीजगंज का उद्घाटन फीता काटकर किया गया।इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि पीड़ित न्याय के लिए सबसे पहले पुलिस चौकी पर जाता है।

इसलिए जनपद शाहजहांपुर में अव्यवस्थित तरीके से बनी पुलिस चौकियों को स्थाई जगह पर स्थानांतरित कर उन्हें हाईटेक बनाकर जनता को न्याय दिलाने में माहिती भूमिका निभाने वाले पुलिस विभाग को भी सुव्यवस्थित तरीके से बैठने के लिए इनका निर्माण करवाया गया है।पुलिस अधीक्षक एस आनन्द ने कहा कि कोतवाली क्षेत्र की दोनों पुलिस चौकियों का उद्घाटन होने के साथ संबंधित स्टाफ के रहने व बैठने की व्यवस्था नवनिर्मित हाईटेक पुलिस चौकियों में की गई है।आगंतुकों के लिए भी बेहतर व्यवस्था उपलब्ध करवाने का प्रयास पुलिस विभाग द्वारा किया गया है।

रिपोटर – राहुल अवस्थी