Not the hand of Nehru family to kill Kashmiri Pandits - Sadhvi Prachi

बेबाक बोलने के लिए जानी जाती साध्वी प्राची ने एक बार फिर कश्मीरी पंडितों की हत्या पर बड़ा वयान दिया है उन्होंने कश्मीरी पंडितों की हत्या में नेहरू खानदान का हाथ बताते हुए जांच की मांग की आप भी सुने और क्या क्या कहा साध्वी प्राची ने , कश्मीर में हिन्दू पंडितों की हत्या के जबाब में कहा जो लोग लखीमपुर में जाकर सेक्युलर बाद का ढोल पीटने वाले लखीमपुर में जाकर घड़ियाल आंसू बहाने वाले उन नेताओं के पास कश्मीरो लोगो के मरने वालों पर मीडिया में भी कोई अफसोस किया है क्या उन लोगों ने । रात और दिन चल चल कर नौटंकी बाद नेता लखीमपुर पहुच रहे थे और घड़ियाले आंसू बहा रहे थे वह कहा गायब हो गए कश्मीरो पंडितो के मारे जाने पर क्यो चुप है । साध्वी प्राची ने कहा कश्मीरो पंडितो को मरबाने नेहरू खानदान का हाथ तो नही इसकी जांच होनी चाहिए । लखीमपुर कांड पर साध्वी ने कहा कॉंग्रेस के हंगामे को बताया नेहरु खानदान का चल रहा विधवा विलाप,

लखीमपुर की नौटंकी कर रहे है यह उछल कूद कर रहे है कुर्सी तक कैसे भी पहुचे राजस्थान में किसानों पर लाठी चार्ज हुआ हिम्मत थी तो वहां पहुँचते। राकेश टिकैत पर कहा वह तो जायँगे ही वह तो आंदोलन जीवी है । प्रियंका बाड्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी जी ने उन लोगो को भी झाड़ू लगाना सिखा दी जो लोग कभी अपने रूम की सफाई तक नही करते थे आज वह अपने रूम की सफाई कर रहे है उनको मोदी जी का धन्यबाद करना चाहिए।

नवजोत सिंह सिद्धू के लखीमपुर पहुचने पर कहा, की छत्तीसगढ़ में किसानों को पीटा जा रहा है, सिद्धू को वहां जाना चाहिए, वहां किसानों का अपमान कर रहे है बेटियों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है झारखंड छत्तीसगढ़ झा कांग्रेस की सरकार है इनको वहां जाना चाहिए मैं भी चलती हु वहां अन्याय हो रहा है ।

By Monika