कुंवर गांव ।थाना क्षेत्र के गांव कल्लिया काजमपुर में बीते रविवार रात हुए छः माह का बच्चा लापता मामले में वृहस्पतिवार को नया मोड़ आना शुरू हो गया है जहां पीड़ित के घर अब प्रतिनिधियों पहुंचने का शिलशिला जारी हो गया है । जहां वृहस्पतिवार को 115 विधानसभा बसपा से मंत्री रहे भूपेंद्र सिंह दददा ने पहुंच कर पीड़ित नेमपाल के परिवार के लोगों का हालचाल जाना व परिवार वालों को सांत्वना दी और उन्होंने कहा जो हुआ है वो गलत हुआ है पूरा प्रशासन इस प्रकरण में लगा हुआ है। जल्द खुलासा हो जाएगा
घटना रविवार रात लगभग एक बजे की जहां नेमपाल की पत्नी कन्यावती अपने छः माह के बच्चे आयुश के साथ घर में सो रही थी जहां जब रात आंख खुली तो छः माह का शिशु गायब था परिवार वालों इधर उधर तलाश किया ।उसी समय से प्रशासन भी इस प्रकरण में लगा हुआ है लेकिन आज चौथे दिन भी बच्चे का कहीं पता नहीं चला है ।
बच्चा पुलिस के लिए अब गले की फांस बन गया है अब यह कहावत भी सिद्ध होती है कि बच्चे को जमीन निगल गई या आसमान उठा ले गया । आखिर बच्चा गया कहां आखिर पुलिस घटना से चौथा दिन होने के बाद भी आरोपी तक नहीं पहुंच पाई । पुलिस लगातार लोगों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं ।
परिवार वालों को अब यह भी डर सता रहा है कि आखिर वह जीवित होगा या नहीं उसको कौन पाल रहा होगा , कौन दूध पिला रहा होगा ।