श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व को लेकर बाजार गुलजार होने लगे है। लोग बाजार में खरीदारी को पहुंचने लगे हैं। बाजारों में भगवान श्री कृष्णा की पोशाक से लेकर मूर्ति व मेवा से लेकर पकवान बनाने के सामान की बिक्री बढ़ गई है।
शनिवार को शहर के कछला रोड घंटाघर चौराहा, बिल्सी रोड हलवाई चौक, स्टेशन रोड बाजार में श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर बाजार में सज रहे बाजार । श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर लोगों ने सामान की खरीदारी की है। बाजार में मुरली बालों के लिए मुकुट और मोरपंखी बांसुरी सहित सजावट का सामान खरीद रहे है। वहीं बाजार में श्री कृष्ण भगवान की बांसुरी की मांग ज्यादा देखी जा रही है। वहीं जनरल स्टोर पर लोग घरों में पकवान बनाने का सामान खरीदा जा रहा है।


इस बार जन्माष्टमी खूब ही धूमधाम से मनाई जाएगी ।शहर में तनाव संस्कृत संस्थान द्वारा कार्यक्रम कराया जाएगा। इसके अलावा शहर के मंदिरों को सजाया जाएगा। जिसमें शहर के बिहारी जी मंदिर, लक्ष्मी नारायण मंदिर, बाबू राम साईं मंदिर, बड़े महादेव मंदिर ,बड़ी माता मंदिर गौशाला मंदिर, हनुमान गढ़ी मंदिर, उझानी शहर के सभी मंदिरों में तैयारियां शुरू हो गई है। काफी धूम धाम मनाई जाएगी श्री कृष्णा जन्माष्टमी ।