बदायूं। बीते दिन चोरों ने सुशील धीगड़ा पत्रकार के घर चोरी का किया प्रयास,ताबड़तोड़ चोरी की वारदात से थर्राया उठा जिला। बदायूं जनपद में लगातार एक एक बाद एक हो रही चोरी की वारदातों से जिला थर्राया लेकिन बदायूं की खाकी गहरी नींद में लगता है सो रही है।
शहर में बीती 17 अगस्त को थाना सिविल लाइन क्षेत्र में वरिष्ठ पत्रकार सुशील धींगडा के घर करीब डेढ़ लाख से अधिक चोरी की वारदात को दिन-दहाड़े चोरों ने अंजाम दिया जिसके बाद पीडत वरिष्ठ पत्रकार ने वारदात के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए मगर बदायूं की पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। बता दें कि अभी पुलिस सैदपुर में हुई चोरी की घटना के सीसी टीवी फुटेज होने के बाद भी चोरों का पता नही लगा सकी तब तक बीते दिन फिर से दिन-दहाड़े पत्रकार के घर में चोरों ने चोरी का प्रयास किया है। जिसके बाद वरिष्ठ पत्रकार सुशील धींगडा जी के मन में अनेक तरह की आशंकाओं का डर सताने लगा है।और उन्होंने जल्द से जल्द पूरे मामले का खुलासा करने की मांग की है।


इन दो घटना का तो पुलिस खुलासा नहीं कर पाई तब तक 25 अगस्त की शाम को मधुबन कॉलोनी निकट शिवदत्त नगर में चोरों ने शाम लगभग 7:00 बजे बजे वरुण शर्मा(सपन) के घर का ताला तोड़ कर घर को खंगाल लिया। वरुण शर्मा लगभग 6.30बजे के बाद बाजार किसी काम से गए हुए थे इसी बीच चोरों उनके घर में घुस गए जहां से लाखों रुपए की नगदी, गहने, 52 इंच का स्मार्ट एलईडी और अन्य माल भी चोर चोरी कर के ले गए।वरुण शर्मा के अनुसार उनके घर से लगभग सात लाख से अधिक की चोरी हो गई। चोरों के हौसले इतने बुलंद है की चोरो को अब चोरी करने के लिए रात होने का इंतज़ार नही करते बल्कि वह दिनदहाड़े ही घरों में चोरियां कर देते है और किसी को कानों कान भनक भी नहीं होती।जबकि क्षेत्र में पीआरबी 112 , चिता मोबाईल बाइक गस्त करती रहती है। उसके बावजूद भी दिनदहाड़े चोरी की वारदाते होती रहती है और क्षेत्र की पुलिस सोती रहती है। चोरी की घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दे दी थी मौके पर जवाहर पुरी चौकी इंचार्ज, पीआरबी 112 ,चीता मोबाईल और सिविल लाइन थाने की फोर्स आ गई थी और पीड़ित ने उसी शाम थाना सिविल लाइन को घटना का प्रार्थना पत्र भी दे दिया था । लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज नहीं किया है। । न ही कोई अन्य कानूनी कार्रवाई की, इससे मानो यह लग रहा है कि पुलिस घटना से अपना पल्ला झाड़ती नजर आ रही है। पीड़ित न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है।
आपको बता दें कि बदायूं में क्राइम बेकाबू सा होने लगा है। बदायूं पुलिस के लिए चोरी की वारदाते सिर दर्द बनी हुई बाबजूद भी पुलिस कुछ घटनाओं को छोड़ दिया जाए तो बाकी शेष वारदातों का समय रहते खुलासा करने में नाकामयाब सी साबित हो रही है। जब तक पुलिस खुलासा के करीब पहुंचती है चोर किसी न किसी चोरी की घटना को अंजाम दे डालते हैं।

लगातार हो रही शहर में घटनाओं से आम जनता में भय बना हुआ है और पुलिस इन घटनाओं को हल्के में ले रही है

बरहाल वरिष्ठ पत्रकार के घर में हुई चोरी की वारदात का खुलासा न होने से पत्रकारों में रोष व्याप्त है। वही पत्रकार के घर हुई चोरी की घटना का खुलासा करने की मांग की है।