रिपोर्टर – मनोज यादव

मूसाझाग। रंगशाला कर्मी का किन्नरों के साथ मिलकर कटवाया गुप्तांग नाजुक अलीगढ़ रेफर चार लोगों के खिलाफ मुक़दम्मा दर्ज आरोपी हिरासत में।
कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव गब्लू नगला के कालेखां का बेटा चाहत उम्र 23 साल जो कई सालों से मूसाझाग के हथिनी भूड़ के जकीर के साथ रहकर रंगशाला में नाचने गाने का काम करता था पीड़ित के भाई ने बताया कि किसी एम्बुलेंस कर्मि ने हमारे पिता को फोन द्वारा सूचना दी सूचना पर हम परिवार सहित जिला अस्पताल बदायूँ पहुँचे तो अपने भाई चाहत से बाकया पूंछा तो बताया कि जकीर और किन्नर चन्द्र मुखी जो कासगंज की रहने बाली है ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर नशा दे दिया फिर मुझे नही पता यह लोग मुझे कहाँ ले गए मुझे जब होश आया तो मैंने खुद को जिला अस्पताल में पाया और मेरा गुप्तांग कटा हुआ था वहीं एम्बुलेंस कर्मी से बात की तो उसने भी बताया कि यह बेहोशी की हालत में अज्ञात स्थान पर मिला था जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया दिया था जहाँ चाहत की हालत को देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया जहाँ उसका रक्तस्राव नहीं रुक रहा है और हालत भी नाजुक बनी हुई है। वही बताया जाता है आरोपी पुलिस हिरासत में हैं।
वही इस समवंन्ध मे इंसपेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित के पिता कालेखां की ओर से पांच लोगों के खिलाफ मुकदम्मा दर्ज कर लिया गया है।