आक्रोशित कायस्थ समाज के प्रतिनिधिमंडल ने उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को ज्ञापन सौंपा,साथ ही पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव मामले में उच्च स्तरीय जाँच को लेकर धन्यवाद ज्ञापित किया
सहसबान:विगत कुछ घटनाओं से कायस्थ समाज में आक्रोश है जिसको उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहले ही भाँप चुके हैं और लगातार कायस्थ समाज को साधने का प्रयास कर रहे हैं।
बुधवार को वे एक कार्यक्रम में सम्मलित होने बरेली पहुँचे वहाँ कायस्थ समाज के युवाओं का एक प्रतिनिधिमंडल निशान्त सक्सेना के नेतृत्व में उनसे समय लेकर मिलने पहुँचा।
अभी हाल ही में कायस्थ समाज के वरिष्ठ पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या कर दी गयी जिसको लेकर केशव जी ने उच्च स्तरीय जाँच के आदेश दिए थे जिसके बाद SIT का गठन कर जांच की जा रही है जिसका धन्यवाद उक्त प्रतिनिधिमंडल ने केशव प्रसाद जी को दिया एवं अन्य प्रकरण मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत पार्थ श्रीवास्तव आत्महत्या कांड, अमेठी में बसंत श्रीवास्तव हत्या कांड में भी उच्च स्तरीय जाँच का आग्रह किया व समाज की अन्य घटनाओं की जानकारी उन्होंने पत्र के माध्यम से दी।
केशव प्रसाद मौर्य से भेंट कर निशान्त सक्सेना ने मीडिया को बताया कि पूरे प्रदेश से कायस्थ समाज की प्रत्याड़ना की घटनाएँ सामने आ रही हैं जिसको लेकर समाज में आक्रोश है जिसकी जानकारी केशव प्रसाद मौर्य जी को दी गयी है उन्होंने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य जी ने पहले भी कायस्थ समाज का साथ दिया है आगे भी उनसे अपेक्षाएं हैं। यदि समाज के सभी प्रकरणों में कार्यवाही नहीं हुई तो प्रदेश भर के युवा साथी, वरिष्ठ जन, एवं मातृ शक्ति कायस्थ समाज की प्रत्याड़ना के विरोध में लखनऊ में धरना कर प्रदर्शन करेंगे।
बरेली में केशव प्रसाद मौर्य जी के निशान्त सक्सेना के साथ अमन सक्सेना एवं नरेंद्र सक्सेना सहित अन्य युवा भी उपस्थित रहे।