बरेली – जिला कांग्रेस कार्यालय पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 72 वीं पूण्यतिथि पर पुष्प अर्पित कर श्रृध्दांजलि दी गई इसके साथ ही किसानों के आंदोलन के कारण बहुत ही सादगी से एक गोष्ठी का आयोजन किया गया.

इस अवसर जिला अध्यक्ष अशफाक सकलैनी ने राष्ट्र पिता को नमन करते हुए कहा की गांधी जी के बलिदान से हमे ये प्रेरणा लेनी चाहिए के देश हित में हमे किसी भी तरह का त्याग करने के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए और असहाय गरीबों और मजलुमो के प्रति सेवा का भाव रखना चाहिए । ये देश भारतीय जनता पार्टी की सरकार को कभी भी माफ नही करेगा,जनता से झूठ बोलकर सत्ता पाने के बाद जनता से ही दुश्मनों जैसे ये सरकार बन बैठी है।

वहीं गोष्ठी में वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा ने कहा कि आज अगर गांधी जी जीवित होते तो उन्हें बहुत दुख होता कि आज भाजपा सरकार किसानों के साथ जो अत्याचार कर रही है, ऐसा उनके समय में कभी सोचा भी नहीं जा सकता था।

कांग्रेस जिला प्रवक्ता पंडित राज शर्मा ने कहा की आज अगर देश में आज हम खुले में सांस ले रहे है, तो वह सिर्फ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जैसे शूरवीरो के कारण ही ले पा रहे है।
इस्लाम बाबु ने विचार रखते हुए कहा कि हम सब को गांधी जी बताये हुए रास्ते मे चलना चईये।

इस अवसर पर हाजी इस्लाम बब्बू, प्रदेश सचिव असलम चौधरी, जिला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा, महिला जिला अध्यक्ष कमलेश ठाकुर,जुनेद हसन एडवोकेट,अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष जून हुसैन, मोहम्मद हसन, डॉ सरबर हुसैन, सरिता सिंह,उषा सागर,पाकीजा खान आदित्य सिंह ,टोनी बक्शी,अनीश, आदि शामिल हुए.